Trailor: ‘क्लास ऑफ 83’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त किरदार में नजर आए बॉबी देओल

Trailor: ‘क्लास ऑफ 83’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त किरदार में नजर आए बॉबी देओल
▶️ Class Of 83 Trailer: बॉबी देओल (Bobby Deol) की आने वाली फिल्म ‘क्लास ऑफ 83 (Class of 83)’ का ट्रेलर (Trailer Out) रिलीज कर दिया गया है
▶️फ़िल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।
▶️‘क्लास ऑफ 83’ की कहानी एक पुलिस अफसर पर बनी है, जिसे पनिशमेंट पोस्टिंग दे दी जाती है और एकेडमी का डीन बना दिया जाता है।

कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के कारण इन दिनों सभी फिल्में ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Plateform) पर रिलीज होने लगी हैं। हाल ही में सुशांत की फ़िल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) ने भी ओटीटी प्लेटफार्म पर ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया था। और अब बॉबी देओल (Bobby Deol) की आने वाली फिल्म ‘क्लास ऑफ 83 (Class of 83)’ का ट्रेलर (Trailer Out) रिलीज कर दिया गया है।

‘क्लास ऑफ 83’ का ट्रेलर रिलीज (Class Of 83 Trailer Release)

बता दें कि अभिनेता बॉबी देओल काफी समय बाद फ़िल्म ‘क्लास ऑफ 83 (Class Of 83 Trailer Release)’ से ओटीटी प्लैटफॉर्म (OTT Platfrom) पर डेब्यू करने जा रहे हैं। ट्रेलर में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक आईपीएस अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं। ये फ़िल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है।

Class Of 83 Trailer: ट्रेलर से फ़िल्म की कहानी का अंदाजा

हालांकि बॉबी देओल (Bobby Deol Films) काफी समय बाद पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं लेकिन फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। और लगता है कि एक्टर बॉबी देओल (Actor Bobby Deol) इस फ़िल्म के माध्यम से अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब हो जाएंगे।

बॉबी देओल की अपकमिंग फ़िल्म ‘क्लास ऑफ 83’ का ट्रेलर (Bobby Deol Upcoming Film Class Of 83 Trailer) देखकर ही पूरी फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। जिस तरह से बॉबी देओल (Bobby Deol) ट्रेलर में जबरदस्त किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं उसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि फ़िल्म के भीतर जबरदस्त स्टोरी छुपी है।

Class Of 83: पुलिस ऑफिसर की कहानी

बता दें कि ‘क्लास ऑफ 83’ की कहानी (Class Of 83 Story) एक पुलिस अफसर पर बनी है। उस पुलिस ऑफिसर को पनिशमेंट पोस्टिंग (Punishment Posting) दी जाती है और एकेडमी का डीन बना दिया जाता है। ट्रेलर से पता लगता है कि वो ऑफ़िसर ये ठान लेता है कि वो भ्रष्टाचारी अफसरशाही को सजा दिलाएगा। जिसके लिए वो कई सारे प्लान बनाता है।

Class Of 83: फ़िल्म की कास्टिंग

फिल्म की कास्टिंग (Class Of 83 Cast) की बात करें तो इस किरदार के लिए जबरदस्त सितारों को चुना गया है। बॉबी देओल (Bobby Deol) लीड रोल में नजर आ रहे हैं इसके साथ ही आपको श्रेया सरन (Sriya Saran), प्रियांशु चटर्जी (Priyanshu Chatarjee), अमृता पुरी (Amrita Puri), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), अनूप सोनी (Anup Soni) का भी दमदार अभिनय देखने को मिलेगा।

बता दें कि इस फ़िल्म को गौरी खान (Gauri Khan) और गौरव वर्मा (Gaurav Verma) द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इसे साहरुख खान के बैनर (Shahrukh Khan Banner) तले रिलीज किया जाएगा।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।