कंगना ने न्याय व्यवस्था को लेकर किया ट्वीट, ट्विटर पर ट्रेंड बना #ChupKarKangana

कंगना ने न्याय व्यवस्था को लेकर किया ट्वीट, ट्विटर पर ट्रेंड बना #ChupKarKangana
▶️गुरुवार को मुंबई के एक वकील ने कंगना के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवा दी है
▶️कंगना रनौत पर आरोप लगा है कि कंगना ने स्थानीय कोर्ट के फैसले के खिलाफ ही ट्वीट कर दिया है
▶️जैसे विद्रोह के जुर्म में सावरकर जी को जेल भेजा गया था ठीक वैसे ही मुझे भी जेल भेजने की पूरी तैयारी हो गई है- कंगना रनौत

#ChupKarKangana Trending On Twitter: इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में मुंबई कोर्ट ने कंगना पर एफआईआर (FIR Order Against Kangana Ranaut By Bombay HighCourt) दर्ज करने का आदेश दिया था जिसे लेकर कंगना ने ट्वीट कर दिया है, ऐसे में इस ट्वीट को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। दरअसल गुरुवार को मुंबई के एक वकील ने कंगना के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवा दी है।

वकील ने कंगना के खिलाफ किया शिकायत दर्ज

वकील ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) पर आरोप लगाया है कि कंगना ने स्थानीय कोर्ट के फैसले के खिलाफ ही ट्वीट कर दिया है और कोर्ट ने ये फैसला कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर लिया था, इस विवादित ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तरफ से समन जारी किया गया है।

कंगना रनौत का ट्वीट

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट (Kangana Ranaut Tweet) में काफी सवाल उठाए हैं उन्होने लिखा है कि इन्होने मुझे जेल भेजने की पूरी तैयारी कर ली है। जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा गया था वैसे ही मेरा घर तोड़ गिराया गया, जैसे विद्रोह के जुर्म में सावरकर जी को जेल भेजा गया था ठीक वैसे ही मुझे भी जेल भेजने की पूरी तैयारी हो गई है।

शिकायत में क्या है?

बता दें कि जिस वकील ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है उन्होने कहा है कि कंगना ने अनेक समुदाय के लोगों और कानून का अपमान किया है, और अब वो न्याय व्यवस्था को भी मजाक बनाने में लगी हुई हैं। इस आरोप के बाद बांद्रा कोर्ट की तरफ से अभिनेत्री कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

हाल ही में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया गया था, इस मामले में दोनों को अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया गया है। कंगना और उनकी बहन पर आरोप लगा है कि दोनों मिलकर हिंदू मुस्लिम के बीच भेदभाव पैदा कर रही हैं औऱ लोगों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रही हैं।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *