हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, खूब पसंद कर रहे हैं लोग

हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, खूब पसंद कर रहे हैं लोग
▶️ हॉलीवुड फिल्म टेनेट होने वाली है रिलीज, एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन, और जॉन डेविड वाशिंगटन की ये फिल्म एक अनोखी कहानी पर आधारित है
▶️ हॉलीवुड फिल्म कैरेट का ट्रेलर हुआ रिलीज बेहद पसंद कर रहे हैं लोग
▶️ क्रिस्टोफर नोलन बता कर रहे हैं काम कर चुके हैं और भी बेहतरीन फिल्में निर्देशित

हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध निर्माताओं में से एक क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) अपनी एक नई फिल्म टेनेट (Film Tenet Trailer Release) लेकर आने वाले हैं। जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले और कई लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। भारत में भी कई लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है।

लेकिन आपको बता दें कि, फ़िलहाल ये फिल्म भारत के सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिलेगी क्योंकि कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते भारत के अभी सभी सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। जो कब खुलेगा ये कोई नहीं बता सकता, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में सिनेमाघर अक्टूबर या नवंबर के महीने में शुरू हो सकते हैं।

Film Tenet Trailer Release Christopher Nolan

कोरोना वायरस ने लगाया है हॉलीवुड पर भी ब्रेक

कोरोना वायरस के चलते न केवल भारतीय सिनेमा घर बल्कि पूरी दुनिया के सिनेमाघर जिसमें हॉलीवुड (Hollywood) भी शामिल है पर ब्रेक सा लगा दिया है। जिसकी वजह से सिनेमा इंडस्ट्री को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। कई फिल्मों की डेट आगे बढ़ गई है और छोटे बैनरों में बनी कम खर्चे वाली फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Plateform) के सहारे रिलीज किया जा रहा है।
टेनेट फिल्म (Film Tenet Trailer Release) की तारीख को भी कई बार आगे बढ़ाया गया, और अब जाकर ये रिलीज होने जा रही है

इस तारीख को होगी टेनेट रिलीज़

कई बार तारीख आगे बढ़ने के बाद अब टेनेट (Film Tenet Release Date) फिल्म 6 अगस्त 2020 , बुधवार को रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि पहले इसकी डेट 20 जुलाई रखी गई थी जिसके बाद इसे आगे बढ़ा दिया गया। और अगर बात फिल्म टेनेट की स्टोरी की करें तो हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन (Robert Pattinson), और जॉन डेविड वाशिंगटन (John David Washington) की ये फिल्म एक अनोखी कहानी पर आधारित है जिसमें वर्ल्ड वॉर 3 की बात की गई है। इस फिल्म में लीड किरदार को वर्ल्ड वार 3 को रोकने के लिए भेजा गया है। इस फिल्म में भारतीय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) जॉन डेविड वाशिंगटन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। जिसमें एलिजाबेथ डेबिकी (Elizabeth Debicki) भी नजर आने वाली है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.