हैवानियत की सारी हदें हुई पार, पापा ना कहने पर व्यक्ति ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से जलाया

हैवानियत की सारी हदें हुई पार, पापा ना कहने पर व्यक्ति ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से जलाया
▶️एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पापा ना कहने पर बच्ची को सिगरेट से जला दिया
▶️छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में हुई इस घटना का आरोपी पेशे से कॉन्स्टेबल है औऱ उसका नाम अविनाश रॉय है
▶️बच्ची को जगह जगह सिगरेट से दागने के बाद उसने नवजात की मां पर भी हाथ उठाया

Chhattisgarh News: देश हैवानों से भर गया है हर तरफ से हैवानियत भरी खबरें सुनने को मिल रही हैं, कोई किसी का गला काट दे रहा हो तो किसी के साथ दरिंदगी कर रहा है, ऐसी ही एक हैवानियत भरी खबर छत्तीसगढ़ से आई है जहां एक शख्स ने बच्चे को सिगरेट से जला दिया।

व्यक्ति ने बच्चे को सिगरेट से जलाया

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक शख्स जो पेशे से कॉन्स्टेबल है उसने डेढ़ साल की बच्ची के साथ ऐसा बर्ताव किया कि हैवानियत की सारी हदें पार हो गईं। दरअसल, वो बच्ची अभी केवल डेढ़ साल की है और बोल नहीं सकती है ऐसे में हैवान ने पापा ना बोलने पर बच्ची को सिगरेट से जला दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कॉन्स्टेबल अविनाश राय गिरफ्तार हो गया है उसने गुरूवार को एक बच्ची के साथ गलत व्यवहार किया औऱ उसे सिगरेट से जगह जगह जला दिया इतना ही नहीं उसने बच्ची की मां पर भी हाथ उठाया।

महिला ने आरोपी के खिलाफ की शिकायत

घटना के बारे में बताते हुए बच्ची की मां ने मामला दर्ज करवाया जिसके बाद भिलाई शहर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने बताया कि गुरूवार को आरोपी बच्ची पर पापा कहने के लिए जोर डाल रहा था जब उसने ऐसा नहीं किया तो उसने बच्ची को जगह जगह सिगरेट से दाग दिया, औऱ फिर वहां से भाग निकला। महिला ने आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाई की मांग की है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *