चेतन भगत करना चाहते थे आत्महत्या जाने कौन था वो शख्स जिसने किया था मजबूर?

चेतन भगत करना चाहते थे आत्महत्या जाने कौन था वो शख्स जिसने किया था मजबूर?
▶️Chetan Bhagat: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुल रहे हैं कई राज, अब लेखक चेतन भगत ने शेयर किया अपना अनुभव।
▶️ट्वीट की जंग मे चेतन भगत ने खोले राज, फिल्म क्रिटिक अनुपमा को चेतन भगत ने दी नसीहत।
▶️फिल्म क्रिटिक अनुपमा के पति विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया गंभीर आरोप।

सुशांत को इस दुनिया से अलविदा लिए हुए एक महीना हो गया है और इस बीच फिल्मी जगत के कई काले सच सामने आए हैं। बॉलीवुड के इन छिपे हुए राज़ों को जनता तक पहुंचाने के लिए कई बड़ी हस्तियां भी आगे आई हैं। इन्हीं में से एक हैं पॉपुलर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) जो लगातार एक महीने से अपने विचारों को वीडियो के ज़रिए साझा करते हुए आएं हैं।

chatan bhagat tweets about shushant singh rajput movie dil bechara and vidhu vinod chopra wife anupama replied on twitter.
Source: India http://indiatvnews.com

इसी कड़ी में हाल ही में चेतन ने सिनेमा जगत के आलोचकों को नसीहत दी (Chetan Bhagat Twitter) जिसके बाद सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil bechara) विवादित ट्वीट की सुर्खियों मे आ गयी है। बता दें कि ये जंग तब शुरू हुई जब चेतन भगत ने सुशांत की आने वाली आखिरी फिल्म दिल बेचारा संबंधित ट्वीट (Chetan Bhagat twitter) किया जिसपर क्रिटिक अनुपमा ने विवादित बयान दिया है।

क्या था Chetan Bhagat Tweet?

चेतन भगत ने हाल ही में दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म दिल बेचारा से संबंधित ट्वीट करते हुए लिखा कि किसी भी फिल्म की आलोचना करने से पहले फिल्म क्रिटिक्स सोच समझकर अपने विचार साझा करें, ज्यादा ओवरस्मार्ट न बनें। लेकिन शायद विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) की पत्नी अनुपमा (vidhu vinod chopra wife) को चेतन का ये ट्वीट रास नहीं आया और उन्होंने पलटवार करते हुए विवादित बयान दे दिया। अनुपमा (vidhu vinod chopra wife) ने लिखा ”इंसान को हमेशा लगता है कि वह अपनी सोच-समझ का स्तर से नीचे नहीं गिरेगा लेकिन अफसोस की बात है कि वो गिर जाता है।

अनुपमा के ट्वीट पर चेतन का जवाब

चेतन के ट्वीट पर अनुपना रिप्लाई करना था कि लेखक चेतन पूरी तरह से भड़क उठे और पास्ट लाइफ के राज़ खोल दिए। चेतन ने जवाद देते हुए कहा ‘मैम, आपके पति ने मुझे भरी महफिल में धमकाया था। और विधु ने बिना शर्म करे सारा मेरा सारा क्रेडिट खुद ले लिया था। इतना ही नहीं, जब मैंने आपके पति से फिल्म 3 इडियट्स में मेरे क्रेडिट देने के लिए कहा तब उन्होंने देने से इनकार कर दिया था। और मुझे इतना तंग किया कि मैं सुसाइड करने के लिए मजबूर हो गया। ले उस समय आपकी सोच समझ का स्तर कहां था? तब आप सिर्फ तमाशा देख रही थीं।’ चेतन के इस ट्वीट ने हर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

Somendra Raj Tiwari

Somendra Raj Tiwari