सुशांत की विसरा से मिले कुछ केमिकल ट्रेसेज़, सीबीआई हुई पूरी तरह चौकन्नी

सुशांत की विसरा से मिले कुछ केमिकल ट्रेसेज़, सीबीआई हुई पूरी तरह चौकन्नी
▶️सुशांत सिंह राजपूत की विसरा से मिले कुछ केमिकल ट्रेसेज़, एम्स कर रही है जांच
▶️सुशान्त के विसरा की केवल 20 प्रतिशत भाग की जांच हुई थी, 80 प्रतिशत विसरा का इस्तेमाल मुंबई पुलिस ने किया था
▶️फिलहाल जांच रिपोर्ट एम्स के पास है वो जल्द ही उसे सीबीआई को सौंप देगी।

Sushant Viscera Report: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत पर जांच अभी तक जारी है। इस केस को देश की 3 बड़ी एजेंसियां सम्भाल रही है, लेकिन फिर भी केस में कुछ खास सबूत हाथ नहीं लगे हैं जिससे ये क्लियर हो सके कि सुशान्त की हत्या हुई थी। लेकिन आपको यहां एक बात साफ कर देते हैं कि सुशांत की विसरा रिपोर्ट (Sushant Viscera Report) आ गई है जिसमें डॉक्टर्स को कुछ केमिकल ट्रेसेज़ के अंश मिले हैं जिसे लेकर जांच जारी है।

इन अंगों की हुई थी जांच

आपको बता दें कि सुशान्त के शरीर के केवल 20 प्रतिशत भाग की ही जांच हुई थी क्योंकि बाकी के 80 प्रतिशत विसरा का इस्तेमाल मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अपनी जांच में कर ली थी। ऐसे में सुशान्त के पेट का हिस्सा, छोटी आंत, गॉलब्लेडर, लिवर, किडनियां, खून, हेयर आदि की जांच की गई थी। जिसके बाद सुशांत की विसरा की जांच करने वाले कुछ जांचकर्ताओं का मानना है कि उनकी विसरा से केमिकल ट्रेसेज़ (Chemical Traces) मिले हैं, लेकिन एक्टर की मौत किस कारण से हुई है इसका पता अभी नहीं लग सका है।

Sushant Viscera Report

आगे की जांच में खुलेगा राज

सुशांत की विसरा से कुछ केमिकल ट्रेसेज़ के अंश जरूर मिले हैं लेकिन इससे सुशांत की मौत (Sushant Death Case) हुई है या आत्महत्या से इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार आगे की जांच में पता लगेगा कि आखिर मामला क्या है। इसके लिए सीबीआई (CBI) के ऑफिसर पूरी तरह से चौकन्ने हैं।

मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल जांच रिपोर्ट एम्स (AIIMS) के पास है वो जल्द ही उसे सीबीआई को सौंप देगी। जिसके बाद ब्रीफिंग का काम शुरू किया जाएगा जिससे पता लग सकेगा कि मौत आखिर किस कारण से हुई थी। अभी एम्स अपनी प्रक्रिया जारी रखे है जांच पूरी होने के बाद रिपोर्ट सौंपी जाएगी, एम्स ने कहा था कि जांच अभी पूरी नहीं हुई है जिसके कारण मीटिंग को टाल दिया गया था।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।