प्रधानमंत्री का बधाई संदेश: बिहार जीतने के बाद बीजेपी दफ्तर में जश्न, परिवारवादी पार्टी लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा

प्रधानमंत्री का बधाई संदेश: बिहार जीतने के बाद बीजेपी दफ्तर में जश्न, परिवारवादी पार्टी लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा
▶️ बिहार चुनाव जीतने के बाद दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में पार्टी नेताओं का जश्न
▶️ विकास ही भविष्य में होने वाले चुनाव का आधार होगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
▶️ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम वरिष्ठ नेता जश्न में हुए शामिल

Bihar Vidhansabha Elections 2020 | बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में लोग जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की जीत के बाद दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में बुधवार शाम जीत का जश्न मनाया गया। जश्न की शाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत तमाम बीजेपी के बड़े नेता शामिल हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र ने अपने संबोधन में बिहार की जनता को धन्यवाद किया। एक ओर जहां प्रधानमंत्री ने खुशी जाहिर की तो दूसरी ओर विपक्ष को भी लपेटे में लिया। राजनीति जश्न की इस शाम में प्रधानमंत्री (PM) की कही हुई पांच बड़ी बातें.

PM Modi celebrates BJP's Bihar victory
  1. बिहार की महान जनता का आभार: अपने संबोधन में सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कोरोना के कठिन दौर में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। प्रधानमंत्री ने कहा देश की महान जनता को कोटि-कोटि धन्यवाद अर्पित करता हूं, धन्यवाद इसलिए नहीं कि उन्होंने बीजेपी को जिताया बल्कि इसलिए कि लोकतंत्र के इस महान पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।
  2. परिवारवादी पार्टी लोकतंत्र के लिए खतरा: बीजेपी मुख्यालय में एक ओर जहां जश्न का माहौल था तो प्रधानमंत्री इस मौके पर विपक्ष को घेरने में भी पीछे नहीं रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, दुर्भाग्य की बात यह है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक परिवारवादी पार्टियां लोकतंत्र के लिए खतरा बन रही है। देश की जनता भली-भांति जानती है परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है।
  3. भारतीय जनता पार्टी एकमात्र: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी को देश के लोगों की आकांक्षाओं में खरे उतरने वाली एकमात्र पार्टी बताया। प्रधानमंत्री ने कहा देश के किसानों, दलितों, पीड़ितों की आवाज भारतीय जनता पार्टी बनी है। देश की जनता का इस तरह से बीजेपी पर भरोसा होना हमारे लिए सबसे बड़ी पूंजी है।
  4. बिहार की जीत खास: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में पार्टी की जीत को बेहद खास कहा। प्रधानमंत्री ने बिहार में जीत का कारण सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास मंत्र को दिया। प्रधानमंत्री ने कहा, बिहार में बीजेपी नहीं जीती है बल्कि बिहार का युवा जीता है, बिहार की माताएं जीती है, बिहार का गरीब किसान जीता है, बिहार का मजदूर जीता है। बिहार में एनडीए को जीताकर बिहार की जनता ने साबित कर दिया कि बिहार लोकतंत्र की सबसे बड़ी जमीन क्यों है।
  5. नीतीश की तारीफ: बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार (JDU Leader Nitish Kumar) की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर तारीफ की। प्रधानमंत्री ने कहा नीतीश जी ने फिर से साबित कर दिया कि वाकई बिहार वासी फाखरी भी है और जागरूक भी। बिहार में एनडीए और नीतीश कुमार साथ संकल्पों को सिद्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

आगे पढ़ें

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *