सुशांत मामले में सीबीआई का बड़ा बयान, जांच में अभी नए तथ्यों की हो रही है खोज

सुशांत मामले में सीबीआई का बड़ा बयान, जांच में अभी नए तथ्यों की हो रही है खोज
▶️सुशांत केस में सीबीआई ने दिया बड़ा बयान, कहा है कि हमारी जांच अभी पूरी नहीं हुई है
▶️सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई ने कहा कि उनकी टीम मामले में नए तथ्यों को खोज रही है
▶️जानकारी के अनुसार जल्द ही सीबीआई अपनी जांच रिपोर्ट पटना की सीबीआई कोर्ट में पेश करने वाली है

SSR Death Case CBI Update | अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में लगातार हो रही देरी को देखते हुए एक्टर के फैंस सीबाआई से काफी नाराज चल रहे थे, सुशांत के करीबियों का कहना था कि अब सीबीआई से उनका भरोसा उठ चुका है, उन्हे अब इस जांच ऐजेंसी पर भी भरोसा नहीं रहा है, ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही सीबीआई (SSR CBI update) ने एक बड़ा बयान दिया है, औऱ कहा है कि हमारी जांच अभी पूरी नहीं हुई है।

सुशांत केस में सीबीआई का बड़ा बयान

लगातार खराब होती सीबीआई की छवि को देखते हुए जांच ऐजेंसी ने केस को लेकर बयान दिया है, लंबे समय बाद जब सीबीआई इस केस में बात करने उतरी तो लोगों को लगा की कोई बड़ा अपडेट मिलने वाला है लेकिन सीबीआई ने ये कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अभी पूरी नहीं हुई है, जांच ऐजेंसी और तथ्यों को तलाश रही है।

CBI update on sushant singh rajput
Source: Business Today

पटना हाई कोर्ट में पहुंचेगा मामला

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले ये हवा उठी थी सीबीआई की जांच पूरी हो गई है, और ये खबर तब फैली थी जब एम्स (AIIMS) ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंपने के बाद ये कहा कि सुशांत की जांच में मर्डर जैसी कोई चीज़ नहीं मिली है उन्होने आत्महत्या ही की है, ऐसे में सीबीआई ने इन्ही रिपोर्ट्स के सहारे अपनी जांच आगे बढ़ाने का फैसला लिया था। लेकिन अब जानकारी ये मिल रही है कि जल्द ही सीबीआई अपनी जांच रिपोर्ट पटना की सीबीआई कोर्ट (Patna CBI court) में पेश करने वाली है।

एनसीबी के आने से आए कई बदलाव

बता दें कि इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एंट्री के बाद कई तरह के बदलाव आए हैं, ड्रग लेने और ड्रग का व्यापार करने के जुर्म में एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इसी केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सुशांत के परिवार ने प्रताड़ना का आरोप लगाया था उनका कहना था कि रिया ही सुशांत को मौत के लिए उकसाती थी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

जैसा की सीबीआई ने बताया अभी उनकी जांच पूरी नहीं हुई है तो हो सकता है इस मामले में अभी कई औऱ अपडेट्स आने बाकी रह गए हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।