सुशांत केस को लेकर पहली बार CBI ने जारी किया बयान, मीडिया के बारे में किया बड़ा खुलासा

सुशांत केस को लेकर पहली बार CBI ने जारी किया बयान, मीडिया के बारे में किया बड़ा खुलासा
▶️सीबीआई ने अपने बयान में कहा, हमने अभी तक जांच से जुड़ी कोई भी बात किसी के साथ साझा नहीं की है
▶️अपना बयान देकर सीबीआई ने फेक न्यूज़ पर हमला बोला है
▶️CBI की पूरी टीम सुशांत केस में पूरे व्यवस्थित और पेशेवर तरीके से जांच में जुटी है- CBI

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में हर दिन नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। और जिस तरह से मामला उलझा है उसे देखकर साफ पता लगता है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर ही है। ऐसे में इस गुत्थी को सुलझाने में लगी केंद्रीय जांच ब्यूरो यानि कि सीबीआई (CBI) ने एक खुलासा किया है। दरअसल सीबीआई ने अपने बयान में कहा है कि, हमने अभी तक जांच से जुड़ी कोई भी बात किसी के साथ साझा नहीं की है। फेक न्यूज़ से बचकर रहें।

पूरी जांच अभी है गुप्त

अपने पहले बयान में सीबीआई की तरफ से कहा गया है कि कुछ चैनल पूरा शो चला रहे हैं, फेक न्यूज़ (fake news) से बचकर रहें। CBI ने आगे कहा कि, सीबीआई के प्रवक्ता या टीम के किसी भी सदस्य ने मीडिया के साथ ऐसी कोई भी बात या डिटेल्स साझा नहीं कि है जो केस से जुड़ी हो। इस तरह का बयान देकर सीबीआई ने फेक न्यूज़ पर हमला बोला है।

दरअसल हाल ही में मीडिया में ये बात फैली थी कि सीबीआई की टीम की तरफ से ये पुष्टि कर दी गई है कि सुशांत केस में हत्या के कोई सबूत (evidence) नहीं मिले हैं। इस खबर के बाद ही सीबीआई की तरफ से पहला बयान आया और उन्होंने फेक न्यूज़ पर हमला बोला है।

सीबीआई ने फेक न्यूज़ पर बोला हमला

सीबीआई ने अपने बयान में कहा कि, CBI की पूरी टीम सुशांत केस में पूरे व्यवस्थित और पेशेवर तरीके से जांच में जुटी है। मीडिया में सीबीआई को लेकर जो भी बातें चल रही हैं वो तथ्यों से जुड़ी नहीं हैं और इन बातों में एक प्रतिशत की भी सच्चाई नहीं है। क्योंकि CBI अपनी जांच नीति व नियमों के तहत करती है और कर रही है, और इस नियम के तहत सीबीआई जांच के अंत तक पहुंचने से पहले या मामला सुलझने से पहले किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं करती है।

बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई पूरे जोरो-शोरों जुटी हुई है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने करीब 35 घंटे की पूछताछ की और बयान रिकॉर्ड किया। उसके बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) से भी पूछताछ की गई।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।