सुशांत की बहनों को मिली राहत, सीबीआई ने कहा काल्पिनक है रिया का आरोप

सुशांत की बहनों को मिली राहत, सीबीआई ने कहा काल्पिनक है रिया का आरोप
▶️रिया ने सुशांत की बहनो पर लगाया था आरोप, सीबीआई ने इस एफआईआर पर कहा काल्पनिकता के आधार पर नहीं होता केस दर्ज
▶️प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाईकार्ट में याचिका दायर की थी जिसमें उन्होने ये आग्रह किया था कि इस आरोप की जल्द जांच कर निरस्त कर दें
▶️मंगलवार को रिया ने कहा था कि सुशांत की बहनों पर बहुत बड़ा आरोप है इसकी जांच गंभीरता से होनी चाहिए

CBI On FIR against Sushant Singh Rajput’s Sisters: कल ये ख़बर काफी सुर्खियों में था कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, क्योंकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Filed FIR against Sushant Sisters) ने एक्टर की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था जिसमें उन्होने ये आरोप लगाया थी कि सुशांत की मौत उनकी बहनों की चाल के कारण हुई है, लेकिन बता दें कि सीबीआई (CBI) ने रिया चक्रवर्ती की इस एफआईआर को काल्पनिक बताया है।

काल्पिनक है रिया चक्रवर्ती का आरोप

दरअसल रिया चक्रवर्ती (Actress Rhea Chakraborty) ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनो पर जो आरोप लगाया था उसे सीबीआई ने मात्र अटकलबाजी माना है, खुद सीबीआई ने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay Highcourt) में इस याचिका को दायर करते हुए एफआईआर काल्पिनक होने वाली बात कही है।

CBI rejects Rhea Chakraborty FIR against Sushant Sisters

अटकलों के आधार पर नहीं होती एफआईआर- सीबीआई

प्रियंका सिंह और मीतू सिंह (Sushant Sisters Priyanka Singh and Meetu Singh) की याचिका का जवाब देते हुए सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि काल्पिनक तरीके से और अटकलों के आधार पर कभी भी एफआईआर दर्ज नहीं हो सकता है। अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की बहन प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाईकार्ट में याचिका दायर की थी जिसमें उन्होने ये आग्रह किया था कि रिया ने जो एफआईआर उनके खिलाफ दर्ज करवाई है उसकी जल्द जांच कर निरस्त कर दें।

सुशांत की बहनों पर क्या था आरोप?

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया था जिसमें उन्होने ये आरोप लगाया था कि प्रियंका औऱ मीतू ने सुशांत की दवाइयों की नकली पर्ची बनवाई थी और बिना डॉक्टर की सलाह से वो सुशांत को गलत दवाइयां देती थी जिसके कारण सुशांत डिप्रेशन (Sushant Singh Rajput Depression) में आ गया था और उसने आत्महत्या कर ली।

मंगलवार को रिया ने ये भी कहा था कि सुशांत की बहनों पर बहुत बड़ा आरोप है इसकी जांच गंभीरता से होनी चाहिए क्योंकि उनके द्वारा बनाए गए नकली पर्चे को फॉलो करने के पांच दिन बाद ही सुशांत की मौत हो गई थी। रिया ने आगे कहा था कि प्रियंका और मीतू सिंह ने एनडीपीएस एक्ट का उल्लघंन किया है, इसकी जांच किसी एजेंसी के द्वारा की जानी चाहिए।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *