सिद्धार्थ पिठानी के CBI को दिए गए बयान ने किया दीपेश सावंत पर हो रहे शक को गहरा

सिद्धार्थ पिठानी के CBI को दिए गए बयान ने किया दीपेश सावंत पर हो रहे शक को गहरा
▶️ दिशा की मौत की खबर सुनकर बहुत परेशान थे सुशांत : सिद्धार्थ पिठानी
▶️ सिद्धार्थ ने सीबीआई के सामने खोली रिया की पोल, सुशांत के पैसों को उड़ाती थी रिया
▶️ दिशा की मौत की ख़बर से सुशांत थे आहत, सिद्धार्थ से पूछ रहे थे छोटी से छोटी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई पिछले 10 दिनों से इस केस से जुड़े अहम गवाहों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई अब तक सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अभी हाल ही में सीबीआई ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की है। CBI के साथ हुई पूछताछ के दौरान पिठानी ने कई बड़े बयान दिए हैं।

सिद्धार्थ ने अपने बयान में रिया (Rhea Chakraborty) और दिशा से जुड़ी कई बातें बताई हैं। आपको बता दें कि इस केस में सिद्धार्थ शुरू से ही अहम गवाहों में से एक रहे है। सिद्धार्थ ने अपने बयान में रिया के बारे में भी बड़े राज़ का ख़ुलासा किया है। इसके साथ ही दिशा सालियान के बारे भी कई बड़ी जरूरी बातें सीबीआई को बताई हैं।

सिद्धार्थ पिथानी के चार ऐसे बयान जो बदल सकते हैं सुशांत का डेथ केस, देखिये ये वीडियो: 👇👇

रिया उड़ाती थी सुशांत के पैसे

CBI को दिए गए पहले बयान में सिद्धार्थ ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) से पूछने पर पता चला कि रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड से बहुत शॉपिंग करती थी। इतना ही नहीं, धीरे-धीरे वो घर का सामान भी बेच रहीं थीं। जिसकी वजह से सुशांत की कमाई इन सब चीज़ो में ज़्यादा खर्च हो रही थी। आपको बता दें कि यह सिद्धार्थ का सीबीआई के सामने पहला इंटरव्यू था जिसमें उन्होंने तमाम बातों से पर्दा उठाया।

Deepesh Sawant's lies exposed by Siddharth Pithani's statements to CBI

सिद्धार्थ ने बताया 14 जून को 10 से 10:30 के बीच क्या हुआ था?

सिद्धार्थ ने सीबीआई (CBI) को 14 जून यानी जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी उसके बारे में भी विस्तार से बताया। सिद्धार्थ के अनुसार वह 10:00 बजे से 10:30 बजे तक सुशांत के फ्लैट के हॉल में थे और गाने सुन रहे थे। इसी बीच जल्दबाजी में केशव मुझे बुलाने आया, और उसने बोला कि सुशांत कमरे का दरवाजा नहीं खोला रहा है। मैंने ये सब दीपेश (Deepesh Sawant) को बताया और उसके बाद हम दोनों ने जाकर दरवाजा खटखटाया लेकिन सुशांत में अंदर से दरवाजा नहीं खोला।

दिशा के मौत की ख़बर से सुशांत थे परेशान

सीबीआई को बताए गए बयान में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि जब सुशांत को दिशा सालियान (Disha Salian) की आत्महत्या के बारे में पता चला तो वह इस खबर से बहुत दुखी और चिंतित थे। जिसका असर उनके स्वास्थ्य पर भी पड़ा था। 9 जून को दिशा सालियन ने आत्महत्या की थी, यह ख़बर सुनकर सुशांत बहुत परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने मुझसे अपने कमरे में सोने को भी बोला, और उस दौरान भी वो मुझसे इस मामले में हर छोटी जानकारी पूछ रहे थे। और मैंने उन्हें सारी जानकारी भी दी थी।

सिद्धार्थ के इन बयानों से सुशांत केस में दीपेश और पिठानी पर हो रहा शक गहरा हो गया है। आपको बता दें कि हाल ही में दीपेश सावंत और कुशल जावरी (Kushal Jaweri) की चैट वायरल हो रही थी जिसमें दीपेश ने कुशल को 14 जून को 10:51 पर सुशांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए व्हाट्सएप पर मैसेज किया था। ऐसे में सुशांत का गेट खटखटाना और इस दौरान कुशल को मैसेज करना दीपेश और सिद्धार्थ पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

4 thoughts on “सिद्धार्थ पिठानी के CBI को दिए गए बयान ने किया दीपेश सावंत पर हो रहे शक को गहरा

  1. I am smelling that this all futile excercise is being applied to save thakre and thus Shiv Sena and in turn MH Govt.

  2. Riya ko saja milni chahiye taki fir koi amiri ke chakker me kisi se kisi bhae beta na chhine.

  3. Rhea chakraoborty is liar and bipolar person who take drug and supply and killed sushant singh with the planned of her team.It is very easy to culprit who is supporting rhea chakroboaraty put them in the jail so they understand and how to help the culprits

Comments are closed.