सुशांत पर बनने जा रही है फिल्म, एक्टर के रोल में नज़र आएंगे ये दमदार कलाकार

सुशांत पर बनने जा रही है फिल्म, एक्टर के रोल में नज़र आएंगे ये दमदार कलाकार
▶️सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशख़बरी, सुशांत की मौत को लेकर एक कहानी लिखी जा रही है जिसपर फिल्म बनाने की तैयारी है
▶️सुशांत की मौत पर बन रही इस फिल्म को सरला सारागोई और राहुल शर्मा करेंगे प्रोड्यूस
▶️फिल्म में सुशांत का किरदार जुबैर खान निभाएंगे, वहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला अदा करेंगी

Movie on Sushant’s Death Case | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गई है। इस केस की गुत्थी सुलझाने में तीन बड़ी जांच एजेंसियां काम कर रही है लेकिन अभी तक इस केस में कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका है। और जबसे इस मामले ने ड्रग्स ऐंगल (drugs angle) का तूल पकड़ा है तबसे तो जांच में भी काफी ढिलाई देखी जा रही है औऱ इसमें लगातार एनसीबी सक्रिय हो गई है।

सुशांत पर बनने जा रही है फिल्म

Movie on Sushant Death

सुशांत की मौत को करीब 3 महीने का समय गुज़र गया है लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि एक्टर ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या (suicide or murder) की गई थी। लेकिन इन सबसे इतर कुछ औऱ देखा जाए तो सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। मिली जानकारी के अनुसार सुशांत की मौत को लेकर एक कहानी लिखी जा रही है जिसपर जल्द ही फिल्म बनेगी।

सरला सारागोई और राहुल शर्मा करेंगे फिल्म प्रोड्यूस

आपको बता दें कि सुशांत की मौत पर बन रही इस फिल्म को सरला सारागोई (Sarla Saragoi) और राहुल शर्मा (Rahul Sharma) प्रोड्यूस करेंगे। इसके अलावा फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी (director Dileep Gulati) करेंगे।

फिल्म में सुशांत का किरदार जुबैर खान निभाएंगे। वहीं ऐक्ट्रैस रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला (Shreya Shukla as Rhea Chakraborty) अदा करेंगी। इसके अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का किरदार सोमी खान (Somi Khan Disha Salian) निभाएंगी जो बिग बॉस फेम रह चुकी हैं। अब पूरी घटना मौत पर आधारित है तो ऐसे में जांच एजेंसियों का शामिल होना भी अनिवार्य है, इसके लिए शक्ति कपूर एक CBI अफसर के किरदार में नज़र आएंगे। इसके अलावा फिल्म के एक-एक पात्र का चुनाव रियल लाइफ किरदारों को ध्यान में रखते हुए किया गया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के कास्ट और क्रू फाइनल हो चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म दिशा सालियान के आने से हो ना हो सुशांत की मौत और दिशा की मौत जुड़ी हुई है। खैर देखने ये होगा कि फिल्म की घोषणा कब तक हो पाती है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।