पंजाब में हाहाकार मचाने के बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भटक रहा है कोरोना का साया, 14 CRPF जवान निकले संक्रमित

पंजाब में हाहाकार मचाने के बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भटक रहा है कोरोना का साया, 14 CRPF जवान निकले संक्रमित
▶️कोरोना संक्रमण ने पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) के घर में दस्तक दे दी है
▶️कैप्टन की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए 14 CRPF के जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
▶️पॉजिटिव सुरक्षाकर्मियों को फौरन क्वारंटाइन कर दिया गया है जहां उनके इलाज का पूरा ध्यान रखा जा रहा है

किसी राज्य में कोरोना कमजोर हो रहा है तो कहीं इस संक्रमण ने हाहाकार मचा रखा है। देश भर में आय दिन कोरोना वायरस (Corona Virus) का आंकड़ा रिकॉर्ड तोड़ रहा है। तमाम सावधानियां बरतने के बाद भी बड़े-बड़े फिल्मी सितारे और राजनेता भी इसके प्रभाव से अछूते नहीं हैं। और अब इस संक्रमण ने पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह (Corona In Captain Amrinder Singh House) के घर में भी दस्तक दे दी है।

Captain Amrinder Singh के घर कोरोना

बता दें कि कोरोना संक्रमण (Corona In Punjab) पूरे पंजाब को चपेट में लेने के बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर (Captain Amrinder Singh House) भी पहुंच चुका है। जानकारी के अनुसार कैप्टन की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए 14 CRPF के जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है की चंडीगढ़ सीएम के आवास (Chandigarh CM Residence) में ये सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। 14 जवानों के संक्रमित पाए जाने के बाद अब कैप्टन (Captain Amrinder Singh Corona) पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है।

Captain Amrinder Singh Corona News

Captain Amrinder Singh के सुरक्षाकर्मी हुए आइसोलेट

सूत्रों के हवाले से मिली सूचना के अनुसार सभी पॉजिटिव सुरक्षाकर्मियों (14 CRPF Soldiers Isolated) को फौरन क्वारंटाइन कर दिया गया है जहां उनके इलाज का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। जाहिर सी बात है इस घटना के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh Corona) भी कोरोना के खतरे में आ गए हैं। अब उन्हें और अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है।

बता दें कि पंजाब में भी कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के आंकड़े आसमान छू रहे हैं। अगर बात बीते 24 घँटों की करें तो पिछले 24 घँटों में पंजाब के भीतर 20 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।