उत्तर प्रदेश: यूपी के विधायक मुख्तार अंसारी के होटल पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश: यूपी के विधायक मुख्तार अंसारी के होटल पर चला बुलडोजर
▶️यूपी के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी के होटल पर चला बुलडोजर
▶️होटल के मालिकों की अपील को खारिज करते हुए 8 अक्टूबर को एसडीएम सदर ने होटल को गिराने के लिए भेजा था नोटिस
▶️उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि माफियाओं की जितनी है उसपर करीबों के लिए बनाए जाएंगे मकान, अन्य कई जमीनों पर है सरकार की नजर

Mukhtar Ansari News Uttar Pradesh: यूपी से अक्सर तरह तरह की खबरें सुनने को मिलती रहती है, अब खबर आ रही है कि यूपी के मऊ से विधायक मुख्‍तार अंसारी के होटल पर बुलडोजर चला दिया गया है। जानकारी के अनुसार इस होटल को लेकर लंबे समय से कानूनी लड़ाई चल रही थी और अंत में इसे ढहा दिया गया।

यूपी में विधायक के होटल पर चला बुलडोजर

होटल के मालिकों की अपील को खारिज करते हुए 8 अक्टूबर को एसडीएम सदर ने होटल को गिराने का नोटिस भेजा था, जिसके बाद आज यानि रविवार सुबह होटल के बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौजूद थी जहां होटल को धवस्त कर दिया गया।
होटल को लेकर मुख्तार अंसारी ने जो पक्ष रखा था उस पक्ष को हाई कोर्ट भेजा गया था जहां डीएम के सामने अपील निरस्त होने के बाद होटल को गिराने का कार्य शुरू किया गया।

UP News: Buldozer Run Out On baahubali Leader Mukhtar Ansari Hotel

क्या होटल की जमीन पर बनेगा मकान?

आपको बता दें शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि माफियाओं की जितनी भी जमीन है उसे खाली करवाया जाएगा और वहां करीबों के लिए मकान बनाएं जाएंगे।

आपको बता दें कि यूपी में कई ऐसी जमीनें हैं जिसपर सरकार की नजर बनी हुई है, इसी बीच काफी समय से यूपी के बाहुबली विधायक कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी के होटल पर कार्यवाई चल रही थी, इससे पहले भी मुख्तार अंसारी की काफी सारी संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जा चुका है। इतना ही नहीं विधायक के कई करीबियों की संपत्तियों पर भी सरकार की कड़ी नजर बनी हुई है।

सीएम योगी बनवाएंगे मकान

शनिवार को सीएम योगी ने कहा था कि माफियों की जमीन पर गरीबों का निवास बनेगा, ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्तार अंसारी की होटल वाले जमीन पर भी करीबों के लिए मकान बनाए जा सकते हैं।

आगे पढ़ें-

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *