पाकिस्तान सीमा से भारत में 5 घुसपैठिये घुसने की कर रहे थे कोशिश, BSF के जवानों ने किया ढेर

पाकिस्तान सीमा से भारत में 5 घुसपैठिये घुसने की कर रहे थे कोशिश, BSF के जवानों ने किया ढेर
▶️भारत में 5 घुसपैठिये घुसने की कर रहे थे कोशिश, भारतीय जवानों ने समय रहने किया ढेर
▶️घुसपैठियों के पास से बरामद हुए हैं हथियार, शवों की अभी तक नहीं हुई है पहचान
▶️पूरे क्षेत्र में शुरू हो गया है सर्च ऑपरेशन, शनिवार सुबह की है ये घटना

पंजाब के तरन तारन जिले (Taran Taaran Punjab) से BSF की नई सफलता की ख़बर सामने आ रही है। BSF के जवानों (BSF Soldiers) ने पंजाब के तरन तारन जिले में बड़ा मिशन चलाया और 5 घुसपैठियों को मार गिराया है। फिलहाल इन घुसपैठियों के शव की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार मारे गए घुसपैठियों के पास से कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं।

5 घुसपैठियों को उतारा मौत के घाट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये घटना शनिवार सुबह की है। BSF के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ घुसपैठिये पाकिस्तानी सीमा की ओर से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान BSF के कुछ जवानों (BSF Soldiers) ने सीमा पर कुछ संदिग्ध गतिविधियां होती देखी। जिसकर बाद जवानों ने घुसपैठियों को रोकने की कोशिश की। जिसके जवाब में घुसपैठियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

दोनों तरफ़ से हुई फायरिंग

सामने से फायरिंग होते देख BSF के जवानों (BSF Soldiers) ने भी बचाव में फायरिंग की जिसके परिणामस्वरुप पांच घुसपैठिये (Intruders Killed In Punjab) ढेर हो गए। जवानों ने इन घुसपैठियों के पास से हथियार बरामद किए हैं जिनमें राइफल शामिल है। घुसपैठियों का काम तमाम करने के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है। इसके साथ इस बात की भी पुख्ता जानकारी इक्क्ठा की जा रही है कि ये घुसपैठिये थे या स्मगलर।

Source-Zee News

बरामद हुए हैं हथियार

BSF के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन (BSF Search Operation) जारी है। फिलहाल मारे गए घुसपैठियों के पास से कुछ हथियार बरामद हुए हैं। इन हथियारों में AK 47, तीन पिस्तौल और खेत से एक ग्रेनेड ( Grenade ) शामिल हैं। इसके साथ ही इस बात का पता लगाने के लिए भी पूछताछ जारी है कि आखिर इनका इरादा क्या था।

पाकिस्तान नहीं आ रहा है बाज

सूत्रों से ये जानकारी भी मिल रही है कि मारे गए घुसपैठियों की बॉडी में आईईडी (IED) भी बंधे हुए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान (Pakistan) इस समय बौखलाया हुआ है और लगातार भारत घुसपैठियों (Intruders Killed By BSF Soldiers) को भेजने की कोशिश कर रहा है। लेकिन अफ़सोस, भारत के जवान (Indian Army) उनके हर मंसूबे को नाकाम कर रहा है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे