BREAKING: नहीं मिली रिया चक्रवर्ती को जमानत, 6 अक्टूबर तक खानी होगा जेल की हवा

BREAKING: नहीं मिली रिया चक्रवर्ती को जमानत, 6 अक्टूबर तक खानी होगा जेल की हवा
▶️आज रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है
▶️3 दिन की पूछताछ के बाद रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था
▶️रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बेल के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है

Rhea Drug Case: सुशांत सुसाइड केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने वाली थी। रिया ने 22 सितम्बर तक की जेल काट ली थी और आज का दिन उनके लिए काफी अहम साबित होने वाला था। लेकिन आज का दिन रिया के लिए अहम साबित हो या ना हो लेकिन यादगार जरूर साबित हो गया। दरअसल रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत (Rhea Judicial Custody Extended) आगे बढ़ा दी गई है।

नहीं मिली रिया चक्रवर्ती को जमानत

आपको बता दें कि आज रिया को जमानत मिल सकती थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अब उनकी न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। ड्रग मामले में 3 दिन की पूछताछ के बाद रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार (Rhea Chakraborty Arrest) किया गया था और उन्हें 22 सितम्बर तक कि सजा सुनाई गई थी, जिसके बाद रिया के वकील ने बेल याचिका दायर की जिसे कोर्ट की तरफ से ख़रीच कर दिया गया।

Rhea judicial Custody Extended

हाई कोर्ट में दायर की जमानत याचिका

हिरासत की डेट 6 अक्टूबर तक बढ़ने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Shauvik Chakraborty) ने बेल के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है, लेकिन इस अर्जी पर 23 सितंबर को सुनवाई होनी है जिसके बाद पता लगेगा कि दोनों को जमानत मिलती है या उन्हें 6 अक्टूबर तक जेल की हवा खानी पड़ेगी।

दरअसल ड्रग एंगल (Rhea Drug Angle) निकलर आने के बाद रिया के भाई शौविक को गिरफ्तार किया गया जहां पूछताछ के दौरान शौविक ने रिया का नाम लिया। ऐसे में एनसीबी ने रिया से करीब 3 दिनों तक पूछताछ की और अंत में रिया ने अपना गुनाह कबूल लिया जिसके बाद एनसीबीसी (NCB) ने ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि अभी भी लगातार इस केस में खुलासे होते ही जा रहे हैं, जिसमें अब बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी शामिल हो गया है।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *