Breaking: हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए राहुल गांधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking: हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए राहुल गांधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
▶️हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने गए राहुल गांधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
▶️ राहुल गांधी ने कहा कि यूपी पुलिस मुझे जाने नहीं दे रही लेकिन धारा 144 के तहत एक व्यक्ति पैदल जा सकता है तो मैं जाऊंगा
▶️ घटना को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला और कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को प्रदेश सरकार अपने हाथों में ले

Rahul Gandhi Arrested: उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप (Hathras Gangrape Victim) का शिकार हुई लड़की के लिए देशभर से आवाजें उठने लगी हैं। इसी बीच आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस पहुंचे, जहां राहुल गांधी को राज्य में प्रवेश करने से रोका गया। इतना ही नहीं झड़प के बीच राहुल गांधी को धारा 188 के तहत (Rahul Gandhi Arrested According to Act 188) गिरफ्तार कर लिया गया है।

राहुल गांधी हुए गिरफ्तार

गिरफ्तारी के बाद जब राहुल गांधी ने पुलिस से पूछा कि उन्हें किस जुर्म में गिरफ्तार किया जा रहा है तो पुलिस ने कहा कि उन्हें धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Rahul gandhi Arrested Breaking News
Source- Dainik Jagran

राज्य में प्रवेश होने से राहुल गांधी को रोका गया जिसके बाद राहुल गांधी पैदल चलने लगें। इसी बीच यूपी पुलिस (UP Police) ने धक्कामुक्की शुरू कर दी। धक्कामुक्की में राहुल गांधी जमीन पर गर गए फिर उन्हें चोट आई फिर भी उन्होंने कहा कि वो हर हाल में हाथरस जाकर रहेंगे।

राहुल गांधी ने कहा क्या नरेंद्र मोदी ही पैदल चल सकते हैं?

इस बर्ताव के बाद राहुल गांधी का गुस्सा फूट पड़ा उन्होंने कहा कि क्या इस देश में हम जैसे लोगों को पैदल चलने की अनुमति नहीं है? क्या इस धरती पर केवल पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ही पैदल चल सकते हैं?

दरअसल यूपी में धारा 144 लगा दिया गया है ऐसे में राहुल गांधी ने कहा कि धारा 144 में केवल एक व्यक्ति ही पैदल जा सकता है तो मैं जाऊंगा पैदल।

Rahul Gandhi Arrested Breaking News
Source- ABP News

धक्कामुक्की में चोट आने के बाद भी राहुल गांधी ने कहा की थोड़ी चोट आई है लेकिन कोई बात नहीं मैं फिर भी हाथरस पीड़िता के परिवार (Hathras Victim’s Family) से मिलने जाऊंगा, लेकिन 144 के तहत पुलिस मुझे अकेले जाने से भी रोक रही है। लेकिन मैं कहता हूं मैं अकेले ही जाऊंगा।

यूपी सरकार पर भड़की प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश के हाथरस में जो कुछ भी हुआ उसके लिए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Attacks UP Goverment) ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है, प्रियंका गांधी ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा का जिम्मा उत्तर प्रदेश सरकार को अपने हाथों में लेना होगा। ये अत्याचार अब बन्द होना चाहिए, क्योंकि हर रोज उत्तर प्रदेश में 11 रेप हो रहे हैं और दिन प्रतिदिन इन आंकड़ों में बढ़ोतरी होते जा रही है।

आगे पढ़ें-

thetossnews

thetossnews