Viral Video: वायरल हो रही है दीपिका पादुकोण की एक अजीब वीडियो, 3 लाख व्यूज़ का बनाया रिकॉर्ड

Viral Video: वायरल हो रही है दीपिका पादुकोण की एक अजीब वीडियो, 3 लाख व्यूज़ का बनाया रिकॉर्ड
▶️दीपिका के माल है क्या वाली चैट वायरल होने के बाद अब हाथ में गिलास लिए हुए वीडियो वायरल होने लगी है
▶️वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानों एक्ट्रेस ड्रिंक कर रही हैं औऱ इसमें उनके हाव भाव भी देखने लायक है
▶️वीडियो को ‘बॉलीवुड फैन पेज’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के माध्याम से शेयर किया है जिसे अबतक 3 लाख व्यूज मिल गए हैं

Deepika Padukone Viral Video: बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मीडिया की हेडलाइन बनी हुई हैं। ड्रग मामले में ‘’माल है क्या’’ वाली चैट वायरल (Deepika Viral Chat) होने के बाद दीपिका को एनसीबी की तरफ से समन भेजा गया था और उनसे घंटों पूछताछ भी की गई जिसे लेकर दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं।

वायरल हुई दीपिका पादुकोण की वीडियो

एनसीबी के साथ दीपिका की पूछताछ के बाद लोगों की नजर लगातार दीपिका पर है ऐसे में एक्ट्रेस की एक वीडियो (Deepika Padukone Viral Video) इन दिनों खूब वायरल हो रही है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दीपिका ने ड्रिंक कर रखा है।

अगर आप इस वीडियो पर नज़र दौड़ाएं तो देखेंगे कि दीपिका पादुकोण ने अपने हाथ में एक गिलास ले रखा था और बोल रही हैं “ऐ आया पुलिस” इस वीडियो में दीपिका गजब का एक्सप्रेशन दे रहीं है। इसे एक ‘बॉलीवुड फैन पेज (Bollywood Fan Page)’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के माध्याम से शेयर किया है जो अब तेज़ी से वायरल हो रही है।

वीडियो को मिले 3 लाख से ज्यादा व्यूज़

बता दें कि ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रही है कि इसे अबतक 3 लाख (Deepika Viral Video Got More Than 3 Million Views) से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग कमेंट बॉक्स में दीपिका की खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ साथ कई औऱ एक्ट्रेस के साथ एनसीबी (NCB) की पूछताछ चली थी। जानकारी के अनुसार पूछताछ के समय एक्ट्रेस करीब 3 से 4 बार रोईं थी, जिसके बाद एनसीबी के अफसर दीपिका के आगे हाथ जोड़कर खड़े हो गए और कहा कि कृप्या इमोशनल कार्ड (NCB Warns Deepika Not To Play Emotional Card) ना खेलें और सच बताएं सच बताना आपके लिए ज्यादा बेहतर होगा।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।