बॉलीवुड निर्देशक निशिकांत कामत की मौत, हैदराबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड निर्देशक निशिकांत कामत की मौत, हैदराबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस
▶️बॉलीवुड के मशहूर निर्देश निशिकांत कामत का निधन, हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में ली अंतिम सांस
▶️पिछले कई दिनों से निशिकांत की तबीयत खराब चल रही थी औऱ वो अस्पताल में भर्ती भी थे
▶️निशिकांत कामत को 2005 एक मराठी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था

बीते दिनों कई सितारे और राजनेताओं ने जान गवाई है। और एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आई है। दरअसल काफी दिनों से अपना इलाज करवा रहे निर्देशक निशिकांत कामत (Director Nishikant Kamat Death News) का आज निधन हो गया। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से निशिकांत की तबीयत खराब चल रही थी औऱ वो अस्पताल में भर्ती भी थे, जहां इलाज के दौरान उनकी सांसे रूक गई।

लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से झूझ रहे थे निशिकांत

मिली जानकारी के अनुसार निशिकांत (Bollywood Director Nishikant Kamat Death News) कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से झूझ रहे थे। उनकी तबीयत बेहद गंभीर हो गई थी जिसके कारण कई दिनों से अस्पताल में भर्ती चल रहे थे। जहां उनका निधन हो गया है। निर्देशक निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) अब इस दुनिया में नहीं रहे इस बात की जानकारी एक्टर जयवंत वाडकर (Actor Jayant Vadkar) ने दी है। निशिकांत कामत हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे।

Nishikant Kamat Death News

केवल 50 वर्ष की आयु में तोड़ा दम

दरअसल बताया जा रहा है कि निशिकांत (Nishikant Kamat Death News) 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द के इलाज के लिए हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में दाखिल हुए थे। जहां जांच में पता लगा कि वो क्रॉनिक लिवर डिजीज आदि के शिकार हैं। हालात खराब होने के कारण उन्हे ICU में रखा गया था। और अब निर्देशक निशिकांत इस दुनिया में नहीं रहे।

कामत ने कई सारे सुपरहिट फिल्मों (Nishikant Kamat Movies) का निर्देशन किया है। साथ ही निशिकांत को 2005 एक मराठी फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।