मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस-6 फेम सना खान ने छोड़ी इंडस्ट्री, अल्लाह के आदेशों का करेंगी पालन

मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस-6 फेम सना खान ने छोड़ी इंडस्ट्री, अल्लाह के आदेशों का करेंगी पालन
▶️एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड से अपना नाता खत्म करने का फैसला ले लिया है, अब वो अल्लाह के बताए राह पर चलेंगी
▶️सना ने बताया कि वो मानवता की सेवा में लगना चाहती हैं जिसके कारण वो इस चकाचौंद वाली दुनिया को अलविदा कह रही हैं
▶️सना ने 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी, उन्होने हिंदी फिल्मों के साथ ही तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया था

Actress Sana Khan Leaves Bollywood: बॉलीवुड में आय दिन एक के बाद एक घटनाएं होती ही जा रही है। अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड से अपना नाता खत्म करने का फैसला ले लिया है। सना बिग बॉस सीजन-6 की कंटेस्टेंट (Sana Khan, Ex-contestant Bigboss Season 6) भी रहीं थी जहां से उन्होने काफी नाम कमाया और अब उनके इस फैसले ने फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया जगत में हलचल मचा दिया है।

मशहूर अभिनेत्री सना खान ने छोड़ा बॉलीवुड

बता दें कि मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस फेम रही सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लेने के बाद ट्वीट (Sana Khan Tweet On Abandoning Film Career) के जरिए जनता को ये जानकारी दी है, जिसमें साफतौर पर ये लिखा है कि उनके इस फैसले के पीछे वजह इस्लाम है। सना ने बताया कि वो मानवता की सेवा में लगना चाहती हैं जिसके कारण वो इस चकाचौंद वाली दुनिया को अलविदा कहना चाहती हैं।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इस बात की जानकारी देते हुए सना ने सोशल मीडिया (Sana Khan Latest Social Media Post) पर पोस्ट डाला है जिसमें उन्होने संदेश दिया है कि, ‘दोस्तों आज मैने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है। यही कारण है कि आज आप सभी से बात करने आई हूं, सना ने आगे कहा कि मैं काफी अरसे से इस इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हूं और इस इंडस्ट्री ने मुझे बेहद प्यार, दौलत और, शोहरत दी है, और इन सबके लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी।

Sana Khan Leaves Bollywood Career

अल्लाह के आदेशों का पालन करना चाहती हूं- सना खान

सना आगे लिखती हैं कि अब मैं ये सोच रही हूं कि एक इंसान इस दुनिया में क्या केवल धन कमाने आता है? क्या एक इंसान का कोई फर्ज नहीं है? मैरे अंदर अब ये भावना आने लगी है कि इंसान को उन लोगों की सहायता (Sana Khan Wants To Helps Needy Peoples) करनी चाहिए जो बे-सहारा हैं, जिन्हे हमारी ज़रूरत है। क्योंकि किसी को कभी भी मौत आ सकती है।

सना ने कहा इन सवालों का जवाब अब मुझे मिल गया है, और इसलिए मैंने आज ये फैसला ले लिया है और आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं अपने शो-बिज की जिंदगी को त्याग रही हूं और अब मैं इंसानियत की खिदमत की राह पर चलने का वादा करती हूं।

साल 2005 में की थी करियर की शुरूआत

बता दें कि सना खान ने बॉलीवुड (Sana Khan Bollywood Career) को तमाम पॉपुलर फिल्में दी है। सना ने 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। उन्होने हिंदी फिल्मों के साथ ही तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है। लेकिन अब सना को टीवी पर देखना उनके फैंस के लिए दुर्लभ हो जाएगा।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।