वेब सीरीज आश्रम का टीजर रिलीज होते ही आलोचनाओं में आई कहानी, लोगों ने कहा हिंदू धर्म को बदनाम करने की हो रही है कोशिश

वेब सीरीज आश्रम का टीजर रिलीज होते ही आलोचनाओं में आई कहानी, लोगों ने कहा हिंदू धर्म को बदनाम करने की हो रही है कोशिश
▶️बॉबी देओल की आने वाली फिल्म आश्रम का टीजर रिलीज किया है जिसके बाद से ही इसके निर्माता प्रकाश झा आलोचनाओं में आ गए हैं।
▶️प्रकाश झा के विवादों में आने के बाद लोग लगातार ट्विटर पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड करवा रहे हैं
▶️इस सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार बेहद अच्छा निभाया है

Aashram Teaser Release: बॉबी देओल की आने वाली फिल्म आश्रम का टीजर रिलीज किया गया है जिसके बाद से ही इस फिल्म के निर्माता प्रकाश झा (Director Prakash Jha) काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही प्रकाश झा विवादों में आ गए हैं लोग लगातार ट्विटर पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड करवा रहे हैं।

विवादों में आई वेब सीरीज आश्रम

आपको बता दें कि ट्विटर पर लोग लगातार लोगों फिल्म के निर्माता प्रकाश झा को टारगेट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वेब सीरीज आश्रम (Bobby Deol Upcoming Webseries Aashram) हिन्दू धर्म को बदनाम कर रहा है। इसके अलावा कुछ लोग ये कह रहे हैं कि इस तरह की स्टोरी बनाकर निर्माता हिंदू धर्म को नीचा दिखा रहे हैं इससे लोगों के बीच हिंदू धर्म की गलत छवि बन रही है।

Aashram Teaser has been released & In Critics

आश्रम के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज

वेब सीरीज आश्रम से अभिनेता बॉबी देओल ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है, इस सीरीज के पहले सीजन (Aashram Season 1) को लोगों का खूब प्यार मिला जिसके बाद जल्द ही ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन भी आने वाला है। इस सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला (Bobby Deol As Baba Nirala) का किरदार बेहद अच्छा निभाया है। जानकारी मिली थी की आश्रम का दूसरा सीजन पहले सीजन से ज्यादा धमाकेदार है लेकिन सीरीज रिलीज होने से पहले ही ये आलोचनाओं में आ गई है।

सीरीज के जरिए होगा बाबाओं का पर्दाफाश

भारत में बाबाओं की छवि कैसी है और वो अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं ‘आश्रम’ सीरीज (Aashram Webseries Teaser Release) में यही दिखाने की कोशिश की गई है कि किस तरह से कुछ बाबाओं ने पूरे कोम को बदनाम कर रखा है।

आपको बता दें कि सीरीज के पहले सीजन में ये दिखाया गया था कि किस तरह से बाबा आस्था के नाम पर मासूम के जीवन के साथ खिलवाड़ करते हैं। लेकिन इस नए सीजन में आस्था, राजनीति और अपराध में बाबा लोग किस तरह से संलग्न हैं ये दिखाने की कोशिश की गई है।

आगे पढ़ें-

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *