क्या कंगना से डर रही है मुंबई पुलिस? BMC कर रही है कंगना को क्वारंटाइन करने का प्लान

क्या कंगना से डर रही है मुंबई पुलिस? BMC कर रही है कंगना को क्वारंटाइन करने का प्लान
▶️कंगना रनौत ने खुलेआम स्वीकारा मुंबई आने का चैलेंज तो अब हो रही है क्वारंटाइन करने की बात
▶️टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक अगर 7 दिनों से ज़्यादा मुंबई रुकी कंगना तो कर दिया जाएगा क्वारंटाइन
▶️9 तारीख को मुंबई पहुंचेगी कंगना, CRPF की तरफ़ से मिली Y+ सिक्योरिटी

Kangana Ranaut Quarantine News: कंगना रनौत बॉलीवुड की वो आवाज़ है जो किसी से भी नहीं दबती है। लेकिन कंगना मुँह पर बोल देने वाला स्वभाव काफ़ी लोगों को खलता है। जहाँ एक तरफ़ कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार अपनी बात को देश की जनता के सामने रखती आईं हैं तो वहीं दूसरी तरफ़ खुद पर उठ रही मुंबई सरकार की बेबुनियाद आवाज़ का सामना डट कर कर रहीं हैं।

कंगना को मिली Y+ सिक्योरिटी

BMC to quarantine Kangana Ranaut for more than 7 days stay

हाल ही में हुए किस्से की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से हैं। जिसके बाद उन्हें सेंट्रल रिज़र्व पुलिस फोर्स की तरफ़ से Y+ सिक्योरिटी (Y+ Security) भी दी गई है। आपको बता दें कि कंगना ने खुलेआम बोला था कि वो 9 तारीख़ को मुंबई आएंगी, जिसे जो करना है करले।

क्वारंटाइन में कंगना को रखेगी BMC?

कंगना के निडर रूप से मुंबई आने की बात कहने के बाद संजय राउत के पास जब कोई जवाब नहीं बचा तो एक नई घोषणा का ऐलान कर दिया गया। जी हाँ, ख़बर है कि अगर कंगना मुंबई में 7 दिनों (7 days) से ज़्यादा समय के लिए आईं तो उन्हें क्वारन्टाइन कर दिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला?

पूरे मुद्दे की बात करें तो कुछ दिनों पहले कंगना ने मुंबई पुलिस को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से कमपेयर कर दिया गया था। जिसके बाद कंगना को संजय राउत ने मुंबई ना आने को कहा। इसके जवाब में कंगना ने कहा की वो मुंबई 9 तारीख़ को आएंगी, जो रोक सके वो रोक ले। इस बयानबाजी के बाद टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की माने तो BMC अब कंगना को क्वॉरंटीन करने का मन बना रही है। BMC का कहना है कि अगर कंगना का प्लान मुंबई में 7 दिनों से ज़्यादा रुकने का है तो उन्हें क्वारंटाइन में रख दिया जाएगा।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे