कोर्ट में हुई कंगना की जीत, तोड़फोड़ में हुए नुकसान का हर्जाना भरेगी BMC

कोर्ट में हुई कंगना की जीत, तोड़फोड़ में हुए नुकसान का हर्जाना भरेगी BMC

कंगना का दफ्तर टूटने को लेकर आज कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है

▶️कंगना की पाली हिल स्थित दफ्तर को तोड़े जाने के बाद आज कोर्ट का फैसला आ गया है
▶️बॉम्बे हाई कोर्ट के अपने फैसले में कहा है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर में हुए नुकसान का पूरा मूल्यांकन किया जाएगा
▶️कोर्ट के फैसले के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी खुश हुई और उन्होने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की

Kangana Ranaut Office Demolition Update | हमेशा अपने तीखे बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना की पाली हिल स्थित दफ्तर को तोड़े जाने के बाद एक्ट्रेस ने एफआईआर (FIR) दर्ज करवाया था जिसे लेकर अब हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। बॉम्बे हाई कोर्ट के अपने फैसले में कहा है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर में हुए नुकसान का पूरा मूल्यांकन किया जाएगा।

कोर्ट ने तोड़फोड़ को माना साजिश

कंगना की अपील औऱ बयान को सुनने के बाद कोर्ट ने फैसले के समय इस बात को स्वीकारा कि ये सभी चीजें कंगना रनौत को धमकाने के लिए किया गया है। कोर्ट ने आगे कहा कि, हम तोड़फोड़ में कंगना के पक्ष का समर्थन करते हैं इसके लिए दफ्तर में हुई तोड़फोड़ का मूल्यांकन किया जाएगा, जिस व्यक्ति को मूल्यांकन के लिए ऱखा जाएगा वो कंगना और बीएमसी दोनों के पक्षों को बराबर सुनेगा उसके बाद फैसला लेगा।

कोर्ट में हुई कंगना की जीत

Kangana Ranaut receives threat for returning to mumbai

कोर्ट में चल रहे फैसले में कहा गया कि तोड़फोड़ में कंगना के दफ्तर का जो भी नुकसान हुआ है BMC द्वारा उसका हर्जाना भरा जाएगा। इसके अलावा कंगना ने कहा कोर्ट में कहा कि वो BMC से दफ्तर को दोबारा बनाने के लिए कहेंगी।

कंगना रनौत ने जताई खुशी

कोर्ट के फैसले के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी खुश हुई और उन्होने ट्वीट (tweet) कर अपनी खुशी जाहिर की। कंगना ने ट्वीट में लिखा कि, जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होकर जीतने की कागार पर होता है तो ये उस व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे साहस दिया औऱ मेरे साथ खड़े रहे।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *