दफ्तर के बाद अब कंगना की खार वाली बिल्डिंग पर BMC की नज़र, इसे भी ढहाने की कोशिश

दफ्तर के बाद अब कंगना की खार वाली बिल्डिंग पर BMC की नज़र, इसे भी ढहाने की कोशिश
▶️शिवसेना की वर्चस्व वाली BMC की नजर अभिनेत्री के खार स्थित बिल्डिंग पर है
▶️कंगना के ऑफिस को ध्वस्त करने के बाद BMC ने अभिनेत्री के खार स्थित घर को तोड़ने को लेकर कोर्ट में अर्जी दायर की है
▶️इन तीनों फ्लैट को कंगना ने 14 करोड़ की लागत में खरीदा था जो कि 2357 वर्ग फुट का है

Kangana Ranut vs Shivsena: इन दिनों महाराष्ट्र सरकार और कंगना रानौत के बीच काफी गहमागहमी चल रही है। कंगना के बेबाक बोल से संजय राउत को गहरा सदमा लगा है तभी तो वो हर हालत में ऐक्ट्रेस कंगना से बदला लेने की कोशिश कर रहे हैं। अभी हाल ही में शिवसेना (Shivsena) के वर्चस्व वाली BMC ने कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर को ढहा दिया और अब BMC की नजर अभिनेत्री के खार स्थित बिल्डिंग पर है।

कंगना के खार वाली बिल्डिंग पर BMC की नज़र

बता दें कि कंगना (Kangana Ranut) के ऑफिस को ध्वस्त करने के बाद अब BMC ने अभिनेत्री के खार स्थित घर को तोड़ने को लेकर कोर्ट में अर्जी दायर की है। दरअसल खार में कंगना का आर्किड ब्रीज (Orchid Breeze) नाम की एक बिल्डिंग में फ्लैट है। यहाँ एफएसआई के नियमों का पालन ना करने को लेकर BMC ने सालों पहले कंगना को नोटिस भेजा था जिसके बाद एक्ट्रेस ने कोर्ट में अर्जी दायर कर स्टे मांगा था जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था।

Kangana vs Shivsena

इसके अलावा कोर्ट ने BMC से इस बारे में जवाब भी मांगा था तब बीएमसी की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया। लेकिन अब BMC को 2 साल बाद कंगना के खार वाले घर (Kangana Ranut House) की याद आ रही है। और अब BMC की ओर से कोर्ट में स्टे हटाने को लेकर अर्जी पेश कर दी गई है। और कोर्ट से अपील की गई है कि कंगना के घर के अवैध निर्माण को तोड़ने की इजाज़त दी जाए।

मार्च 2013 में खरीदा था फ्लैट

आपको बता दें कि अपने खार वाले फ़्लैट को कंगना (Actress Kangana Ranut) ने साल 2013 के मार्च महीने में खरीदा था। ये फ्लैट खार के रोड नंबर 16 और 18 के जंक्शन पर स्थित आर्किड ब्रीज नाम की बिल्डिंग में है। इस बिल्डिंग में कंगना का घर फ्लैट नंबर 501,502 और 503 है। इन तीनों फ्लैट को कंगना ने 14 करोड़ की लागत में खरीदा था जो कि 2357 वर्ग फुट का है।

इस खार बिल्डिंग में परिणीति चोपड़ा, जेनेलिया देशमुख सहित कई बॉलीवुड सितारे रहते हैं। लेकिन अब इस फ़्लैट पर शिवसेना (Shivsena) के वर्चस्व वाली BMC की तलवार लटक रही है।

आगे पढें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।