Jammu & Kashmir में BJP Sarpanch को आतंकवादियो ने गोली मारकर मौत के घाट उतारा

Jammu & Kashmir में BJP Sarpanch को आतंकवादियो ने गोली मारकर मौत के घाट उतारा
▶️जम्मू कश्मीर से BJP नेता की हत्या की ये चौथी वारदात, कुलगाम के BJP नेता सज्जाद अहमद (BJP Sarpanch Sajjad Ahmed) को आतंकियों ने उतारा मौत के घाट
▶️8 जुलाई को भी हुई थी BJP नेता की हत्या, भाई और पिता को भी गोली मारकर बनाया था शिकार
▶️शेख वसीम (Sheikh Wasim Murder) की हत्या के समय नहीं थे उनके पास सुरक्षाकर्मी तैनात

जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में BJP के नेता सुरक्षित नहीं है? ये सवाल हम नहीं पूछ रहे, ये सवाल है देश की जनता का। और आज ये सवाल पूछने की वजह है जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में हाल ही में हुई BJP नेता की हत्या। जी हाँ, ख़बर मिली है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में BJP नेता और सरपंच सज्जाद अहमद (BJP Sarpanch Sajjad Ahmed Murder) को 6 अगस्त की सुबह आतंकवादियों (Terrorist) ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

Sajjad Ahmed Murder: BJP नेता पर हमले की चौथी वारदात

बता दें कि आतंकवादियों (Terrorist) की गोली का शिकार बने सज्जाद (Sajjad Ahmed Murder) कुलगाम जिले (Kulgram Distt.) में बीजेपी के उपाध्यक्ष थे। फिलहाल इस बात की जानकरी नहीं मिली है कि इस घटना को किस आतंकवादी संगठन (Terrorist Organization) ने अंजाम दिया है। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) में बीजेपी नेता (BJP Politicians) पर होने वाले हमले की ये चौथी वारदात है।

Sajjad Ahmed Murder News

8 जुलाई को शेख वसीम भी हुए थे शिकार

जुलाई के ही महीने में बीजेपी नेता शेख वसीम की हत्या (Wasim Sheikh Murder) की ख़बर सामने आई थी। शेख के साथ उनके पिता और भाई को भी गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था। सूत्रों की माने तो शेख अपने पिता और भाई के साथ पड़ोस की दुकान में बैठकर बातें कर रहे थे कि उसी समय उन लोगों पर आतंकियों (Terrorist Attack) ने हमला कर दिया l बता दें कि जिस पर आतंकियों (Terrorist) ने हमला किया उस वक़्त उनके पास कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था।

Sajjad Ahmed Murder: नहीं था कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद

हालांकि बाद में जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu & Kashmir Police) ने जानकरी देते हुए बताया कि जिन निजी सुरक्षा अधिकारियों (PSO) को वसीम की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था उन्हें ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे