दुखद: बीजेपी के राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का निधन, हाल ही में पाए गए थे कोरोना संक्रमित

दुखद: बीजेपी के राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का निधन, हाल ही में पाए गए थे कोरोना संक्रमित
▶️राजनेताओं पर कोरोना का कहर, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का निधन
▶️शुक्रवार को विधायक गास्ती ने ली अंतिम सांस, 15 दिन पहले निकले थे कोरोना संक्रमित
▶️ 55 वर्ष की उम्र में उन्होंने संसद बनकर खूब नाम कमाया था, लोकसभा सांसद ओम बिरला ने जताया दुख

Om Birla Dead: इन दिनों राजनेताओं पर कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है। ऐसा लग रहा है मानो संक्रमण लोगों को चुन चुनकर शिकार बना रहा हो। बॉलीवुड के नामी हस्तियों को अपनी चपेट में लेने के बाद अब कोरोना संक्रमण का निशाना राजनीति जगत बन गया है और यहां भी एक के बाद एक राजनेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आते जा रहे हैं। और अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का निधन हो गया है।

कोरोना के कारण बीजेपी सांसद का निधन

Ashok Gasti dead due to COVID-19

आपको बता दें कि शुक्रवार दोपहर अशोक गास्ती का निधन हो गया, वो हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तबियत नासाज़ होने के कारण उन्हें 15 दिनों पहले बेंगलुरु के मणीपाल अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट करवाया गया थे। जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली। दरअसल गास्ती वकील भी रह चुकें है। 55 वर्ष की उम्र में उन्होंने संसद बनकर भी खूब नाम कमाया था।

सांसद गास्ती के निधन लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने जताया दुख

अशोक गास्ती के निधन पर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया है। उन्होंने लिखा है कि, गास्ती जी के बारे में सुनकर दुख हुआ, ईश्वर उनके परिवार को इस दुखद घड़ी से लड़ने की शक्ति दे। ओम बिरला के अलावा भी राजनीति जगत से कई लोगों ने अशोक गास्ती के निधन पर दुख प्रकट किया है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ देशभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 50 लाख के पार पहुंच गया है और दिन प्रतिदिन आंकड़ों में बढ़ोतरी देखी जा रही है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।