बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान- बकरीद पर नहीं कटेगा बकरा तभी दिवाली पर नहीं छूटेंगे पटाखे

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान- बकरीद पर नहीं कटेगा बकरा तभी दिवाली पर नहीं छूटेंगे पटाखे
▶️कोरोना संक्रमित बीजेपी विधायक साक्षी महाराज आसोलेशन में से कर रहे हैं तरह तरह के पोस्ट
▶️जिस साल से बकरे के बगैर बकरीद मनने लगेगी उसी साल से दिवाली बिना पटाखों के मनेगी- सांसद साक्षी महाराज
▶️प्रदूषण को लेकर साक्षी महाराज ने लिखा कि, प्रदूषण के नाम पर पटाखों को लेकर ज्यादा ज्ञान नहीं झोका जाए तो बेहतर होगा

Sakshi Maharaj Controversial Statement: भारतीय जनता पार्टी के नेता और उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज का विवादों से बहुत गहरा नाता है, हर बार की तरह साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है जिसके बाद आम जनता का खून खौल गया है। दरअसल साक्षी महाराज ने बकरों की तुलना पटाखों से कर दी है और कहा है कि दिवाली (Diwali 2020) पर पटाखे बैन नहीं होना चाहिए क्योकि ईद (EID 2020) पर बकरा काटा जाता है।

साक्षी महाराज का विवादित बयान

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक साक्षी महाराज (BJP MLA Sakshi Maharaj Corona Positive) इस समय कोरोना संक्रमित हैं, हाल ही में साक्षी महाराज कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं जिसकी वजह से फिलहाल वो आइसोलेशन में हैं। दिवाली करीब है तो हर बार की तरह इस बार भी पटाखों के बैन को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं जिसे साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj Controversial Statement) सुन ना सकें और एक विवादित बयान दे दिया है।

साक्षी महाराज ने एक फेसबुक पोस्ट किया है जिसमें उन्होने लिखा है कि, जिस साल से बकरे के बगैर बकरीद मनने लगेगी उसी साल से दिवाली बिना पटाखों के मनेगी। इस पोस्ट से वो साफ कहना चाहते हैं कि जबतक बकरीद (Sakshi Maharaj Bakrid vs Diwali) बिना बकरे के नहीं मनेगी तबतक दिवाली पर भी पटाखे जलाए जाएंगे।

साक्षी महाराज की पोस्ट पर भड़के लोग

बता दें कि साक्षी महाराज के इस पोस्ट (Sakshi Mahraj Facebook Post) के बाद लगातार लोग कमेंट कर रहे हैं और उनके इस बयान का विरोध कर रहे हैं। इसके अलावा साक्षी महाराज ने प्रदूषण को लेकर भी तीखा बयान दिया है। प्रदूषण को लेकर साक्षी महाराज ने लिखा है कि, प्रदूषण के नाम पर पटाखों को लेकर ज्यादा ज्ञान नहीं झोका जाए तो बेहतर होगा।

आपको बता दें कि साक्षी महाराज ने पहली बार विवादित बयान नहीं दिया है बल्कि वो हमेशा अपने तीखे बयान के कारण सुर्खियों में रहते हैं। अभी हाल ही में साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj Unnao) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद उन्होने लोगों से आग्रह किया जो कोई भी उनके संपर्क में आया है वो अपना कोरोना टेस्ट करवा ले।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *