बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह का हार्ट अटैक से निधन, लंबे समय से चल रहा था इलाज

बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह का हार्ट अटैक से निधन, लंबे समय से चल रहा था इलाज
▶️यूपी में भारतीय जनता पार्टी के विधायक जन्मेजय सिंह का निधन
▶️विधायक जन्मेजय सिंह राम मनोहर लोहिया अस्पताल में करवा रहे थे इलाज, देर रात हार्ट अटैक से हुआ निधन
▶️उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख और संवेदना प्रकट की है

उत्तर प्रदेश या यूं कहें कि योगी सरकार (Yogi Goverment) के राजनेताओं के लिए साल 2020 बेहद दर्दनाक रहा है। लगातार योगी सरकार के राजनेता मौत के शिकार हो रहे हैं। कोई कोरोना से देह त्याग रहा है तो कोई बिमारी से। अब एक बार फिर यूपी से दुखद खबर सामने आई है। दरअसल यूपी में भारतीय जनता पार्टी के विधायक जन्मेजय सिंह (BJP MLA Janmejay Singh Death News) का आज निधन हो गया है।

विधायक जन्मेजय सिंह का निधन

आज फिर एक विधायक ने अंतिम सांस ली। जानकारी के अनुसार जन्मेजय सिंह (Janmejay Singh Age) 75 वर्ष के थे, जो काफी समय से बिमार चल रहे थे। जिसके बाद देर रात जन्मेजय सिंह हार्ड अटैक के शिकार हो गए औऱ उन्होने अंतिम सांस ली। जानकारी के अनुसार लंबे समय से विधायक जन्मेजय सिंह राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज करवा रहे थे।

Janmejay Singh Death News
Source- The Indian Express

योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

इस दुखद घड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aadityanath CM Uttarpradesh) ने दुख और संवेदना प्रकट की है। उन्होने ट्वीट कर बीजेपी के विधायक जन्मेजय सिंह के निधन (Janmejay Singh Death News) पर दुख जताया है। विधायक जन्मेजय सिंह बेहद प्रतिभाशाली राजनेता थे, वो देवरिया सदर विधानसभा सीट पर बीजेपी से लगातार दुसरी बार विधायक का पद हासिल किया था।

बता दें कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश से योगी सरकार (Yogi Goverment) के दो राजनेताओं की कोरोना के कारण मौत हो गई। इसके अलावा अभी भी करीब 9 मंत्री कोरोना के शिकार हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।