छठ पूजा पर प्रतिबंध लगाना सीएम केजरीवाल को पड़ा भारी, मनोज तिवारी ने दागे तीखे शब्द

छठ पूजा पर प्रतिबंध लगाना सीएम केजरीवाल को पड़ा भारी, मनोज तिवारी ने दागे तीखे शब्द
▶️पूर्वांचलियों के हित में बोलते हुए मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नमकहराम तक कह दिया है
▶️हाईकोर्ट ने कहा, सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की अनुमति देना इस जानलेवा बीमारी का तेजी से प्रसार का रास्ता तैयार करना होगा
▶️अरविंद केजरीवाल सैकड़ों लोगों के साथ अक्षरधाम मंदिर में पूजा कर सकते हैं तो छठ पूजा के आयोजन पर प्रतिबंध क्यों- बीजेपी

Chhath Puja 2020: राजधानी दिल्ली में आस्था के महापर्व पर महाभारत हो रही है। एक तरफ केजरीवाल सरकार (Delhi Kejriwal Government) सुरक्षा का हावाला देकर सार्वजनिक तौर पर पूजा करने पर रोक लगा चुकी है तो वहीं बीजेपी (BJP) अब इस मुद्दे लेकर पूर्वांचलियों को भड़का रही है।

सीएम केजरीवाल को लेकर मनोज तिवारी ने कहे अपशब्द

छठ पूजा (Chhath Puja 2020) को लेकर दिल्ली सरकार ने रोक लगाई इसपर मनोज तिवारी आग बबूला हो उठे और उन्होने पूर्वांचलियों के हित में बोलते हुए भाषा की मर्यादा को पार कर दिया। मनोज तिवारी (Manoj Tiwari BJP) ने अरविंद केजरीवाल को नमकहराम तक कह दिया है। जी हां मनोज तिवारी ने एक ट्वीट (Manoj Tiwari Tweet) किया है जिसमें उन्होने लिखा है, ‘कमाल के नमकहराम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं।

Chhath Puja 2020 Matter is Ragging High

केजरीवाल सरकार के फैसले को मिला हाईकोर्ट का समर्थन

तमाम गहमा गहमी के बीच हाईकोर्ट (Highcourt Statement On Chhath Puja 2020) ने भी अपनी बात रखी और कहा कि सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की अनुमति देना इस जानलेवा बीमारी का तेजी से प्रसार का रास्ता तैयार करना होगा। जिंदा रहोगे तभी छठ पूजा करोगो।

बीजेपी के सवाल

बीजेपी लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal CM Delhi) के फैसले का विरोध कर रही है जिसे कई लोग गलत भी करार दे रहे हैं लेकिन कुछ सवाल ऐसे हैं जिन्हे झूठा नहीं कहा जा सकता है। विपक्षी नेताओँ का कहना है कि अरविंद केजरीवाल सैकड़ों लोगों के साथ अक्षरधाम मंदिर (Akshardham Mandir) में पूजा कर सकते हैं तो छठ पूजा के आयोजन पर प्रतिबंध क्यों? शराब के ठेकों पर भीड़ है, बसें चल रही हैं। लेकिन छठ पूजा पर रोक लगाकर सीएम केजरीवाल ने आस्थ के साथ खिलवाड़ किया है।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *