हाथरस मामले में बीजेपी नेता का घिनौना बयान, पीड़िता के चरित्र पर ही उठाया सवाल

हाथरस मामले में बीजेपी नेता का घिनौना बयान, पीड़िता के चरित्र पर ही उठाया सवाल
▶️हाथरस पीड़िता के लिए भाजपा नेता औऱ नगर पालिका परिषद के पूर्व चैयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने दिया विवादित बयान
▶️भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने हाथरस की बेटी के चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए औऱ कहा बाजरे के खेत में क्या कर रही थी
▶️लड़की अपनी मां के साथ घास काटने गई थी तो बाजरे के सूखे खेत में कैसे पहुंच गई, वहां कौन सा घास था?- रंजीत बहादुर श्रीवास्तव

BJP Politician Controversial Statement On Hathras Case: उत्तर प्रदेश का हाथरस कांड लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। जहां एक तरफ देश की जनता पीड़िता के लिए न्याय मांग रही है तो वहीं तमाम राजनेता शब्दों के बाण छोड़ते नहीं थक रहे हैं। इसी आरोप प्रत्यारोप में भाजपा नेता औऱ नगर पालिका परिषद के पूर्व चैयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव (BJP Leader and Former Chairman Municipal Council Ranjeet Bahadur Srivastava) ने ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर इंसान आगबबूला हो जाए।

भाजपा नेता ने हाथरस की बेटी के चरित्र पर उठाया सवाल

भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अपने बयान के जरिय हाथरस (Hathras Gangrape Incident) की बेटी के चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। इनके अनुसार मनीषा जैसी लड़कियां खेतों में ही पकड़ी जाती हैं। नेता जी ने ये भी कहा कि अगर वो लड़की मां के साथ घास काटने गई हुई थी तो बाजरे के खेत में कैसे पहुंच गई।

सभी पीड़िता खेतों में ही पाई जाती हैं… रंजीत बहादुर श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras UttarPradesh) में जो कुछ भी हुआ उसके लिए पूरा देश एकजुट हो गया है ऐसे में भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का घिनौना (Ranjeet Bahadur Srivastava Controversial Statement On Hathras Case) बयान आया है उन्होने एक वीडियो के माध्यम से कहा कि, हाथरस कांड पर आज हम चुप हैं और चुप रहना पड़ा है क्योंकि वहां हमारी सरकार है, लेकिन इससे इतर एक सवाल मैं ज़रूर पूछना चाहता हूं कि जब वो लड़की अपनी मां के साथ घास काटने गई थी तो बाजरे के सूखे खेत में कैसे पहुंच गई, वहां कौन सा घास था?

हम भी दोषी के लिए सजा की मांग कर रहे हैं- नेता

भाजपा नेता का विवादित बयान (BJP Leader Controversial Statement) यहीं नहीं रूका उन्होने दुनिया भर की लड़कियों के चरित्र पर कीचड़ ऊछाल दिए, नेता जी ने आगे कहा कि, इस सवाल के जरिय में दोषी संदीप को नहीं बचा रहा हूं बल्कि अपराधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहा हूं।

लेकिन ये सवाल तो उठता है कि जितनी भी लड़कियों के साथ इस तरह की वारदात होती है वो अक्सर गन्ने के खेत, अरहर के खेत और बाजरे के खेत में ही क्यों मिलती हैं। उन्होने आगे कहा हाथरस की लड़की का लड़के सन्दीप सिंह (Hathras Case Main Accused Sandeep Singh) के साथ संबध था दोनों प्रेम में थे।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।