Birthday special: रेखा से मिलने के 1 साल बाद ही इस शख्स ने लगाई फांसी, एक्ट्रेस के दुपट्टे को ही बनाया फंदा

Birthday special: रेखा से मिलने के 1 साल बाद ही इस शख्स ने लगाई फांसी, एक्ट्रेस के दुपट्टे को ही बनाया फंदा
▶️कांजीवरम क्वीन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं
▶️90 के दशक में रेखा अपनी बेमिसाल खूबसूरती के लिए काफी चर्चा में रही थी, जिसके कारण उनके कई अफेयर्स भी रहे
▶️अभिनेत्री रेखा से शादी के करीब 1 साल बाद ही बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी

Actress Rekha Birthday Special: कांजीवरम क्वीन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं। रेखा ने देश और दुनिया के लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि उनका जन्मदिन केवल वही नहीं मनाती बल्कि पूरा हिन्दुस्तान मनाता है। वैसे तो रेखा (Actress Rekha 66th Birthday) अभी भी बेहद खूबसूरत हैं यही कारण है कि बढ़ती उम्र की लकीर अभी भी उनके माथे पर नहीं है लेकिन 90 के दशक में रेखा अपनी बेमिसाल खूबसूरती के लिए काफी चर्चा में रही थी।

Actress Rekha Birthday Special

रेखा की साड़ी से पती ने लगाई थी फांसी

रेखा अपनी एक्टिंग औऱ खूबसूरती की वजह से जितनी चर्चा में रहती हैं उतनी ही चर्ची उनके लव अफेयर्स को लेकर रही है। खबरों की मानें तो बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल (Businessman Mukesh Aggarwal) रेखा को बहुत पसंद करते थे, जिसके बाद रेखा औऱ मुकेश ने शादी कर ली और शादी के करीब 1 साल बाद मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद अभिनेत्री रेखा काफी सुर्खियों में रहीं।

Actress Rekha Birthday Special

1990 में दोनों ने की थी शादी

वैसे तो अभी भी रेखा (Rekha Birthday) की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है हमेशा की तरह वो आज भी अपनी खूबसूरत छवि लोगों के दिलों में बनाए हुए है लेकिन सन् 1990 (Actress Rekha Married To Mukesh Aggarwal in 1990) का समय ऐसा था जब हरेक शख्स जो भी रेखा को देखता उनकी खूबसूरती व सादगी का कायल हो जाता, इनमें से ही एक थे बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल रेखा को बेहद पसंद करने लगे थे, औऱ एक समय ऐसा आया जब उन्होने सबसे खूबसूरत महिला रेखा को प्रपोज किया।

Actress Rekha Birthday Special

शादी के बाद पती को छोड़कर विदेश चली गई थीं रेखा

खबरों की मानें तो मुकेश अग्रवाल ने रेखा को प्रपोज किया तभी दोनों ने शादी कर ली, और शादी के कुछ दिनों के बाद रेखा को पता लगा कि उनके पति मुकेश अग्रवाल (Rekha Husband Mukesh Aggarwal) को डिप्रेशन की शिकायत है जिसके बाद अभिनेत्री रेखा उन्हें छोड़कर विदेश चली गईं।

Actress Rekha Birthday Special

जब रेखा मुकेश अग्रवाल को छोड़कर विदेश रहने चली गईं तब मुकेश काफी अकेले हो गए और डिप्रेशन उन्हे घेरता चला गया और एक दिन ऐसा आया जब मुकेश अग्रवाल (Mukesh Aggarwal Committs Suicide Due To Depression) ने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगा ली। जिसके बाद रेखा को पूरी इंडस्ट्री ने खूब परेशान किया और उनकी छवि फिल्मजगत में बेहद खराब हो गई।

इतना ही नहीं रेखा और अमिताभ बच्चन (Rekha And Amitabh Bachchan Affair) भी अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे, जानकारी के अनुसार जया बच्चन से शादी के बाद भी बिग बी रेखा के साथ रिलेशनशिप में थे जिससे जया काफी निराश रहती थीं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।