Bihar election 2020: शिवहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने एक हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला

Bihar election 2020: शिवहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने एक हत्यारे को पीट-पीटकर मार डाला
▶️शिवहर विधानसभा सीट के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या
▶️राजद से टिकट ना मिलने पर जनता दल राष्ट्रवादी से चुनाव लड़ने का लिया था फैसला
▶️प्रचार के दौरान हुए हमले में उम्मीदवार समेत तीन की मौत, कई लोग घायल

Bihar election 2020: बिहार चुनाव आते ही नेताओं के साथ-साथ गुंडे भी सक्रिय हो गए हैं। चुनाव के समय उम्मीदवारों की पुरानी दुश्मनी निकल कर सामने आती है और कई बार नेताओं को इसका बुरा अंजाम भी भुगतना पड़ता है। बिहार विधानसभा के शिवहर सीट के प्रत्याशी नारायण सिंह के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। नेताजी चुनाव प्रचार करने के लिए गांव में घूम रहे थे तभी कुछ हमलावरों द्वारा उनकी गोली मारकर हत्या कर दी जाती है।

bihar narayan singh death news

प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

जनता दल राष्ट्रवादी के शिवहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी नारायण सिंह (narayan singh) बीते शनिवार को लोगों के बीच अपना प्रचार-प्रसार करने के लिए पहुंचे थे। नारायण सिंह हथसार गांव में पैदल ही अपने समर्थकों के साथ लोगों से वोट देने की अपील कर रहे थे। तभी कुछ हमलावर बाइक में आते हैं और भीड़ पर गोली चला देते हैं। हमले में गोली लगने से प्रत्याशी नारायण सिंह गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। मौके पर ही उनके समर्थकों द्वारा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाता है जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर देते हैं।

उम्मीदवार नारायण सिंह के साथ ही उनके एक समर्थन की भी इस घटना में मौत हो जाती है। गोलियां चलाने के बाद हमलावर मौके पर भागने का प्रयास करते हैं लेकिन प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा एक हमलावर की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है। मामले में कुल तीन लोगों की मौत और पुलिस द्वारा दो हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है।

10 से 12 बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

जब नारायण सिंह के ऊपर हमला हुआ तो वह अपने समर्थक और गांव वालों के साथ थे। इसी दौरान घायल शख्स आलोक ने बताया कि अचानक ही गोलियों की आवाज आई। मौके पर उपस्थित लोगों ने नारायण सिंह को बचाने का प्रयास किया लेकिन उन्हें गोली लग चुकी थी। आलोक सिंह के अनुसार, 10 से 12 लोग बाइक में सवार होकर आए थे।

नारायण सिंह के ऊपर पहले से ही कई केस दर्ज

विधायक प्रत्याशी नारायण सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है। जानकारी के मुताबिक उनके ऊपर अब तक 12 से अधिक केस दर्ज हुए हैं। वे शिवहर जिले के नया गांव निवासी थे। चुनाव आने से पहले नारायण सिंह राजद की ओर से जिला उपाध्यक्ष थे। राजद की ओर से चुनाव में टिकट ना मिलने के कारण नारायण सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया और जनता दल राष्ट्रवादी की ओर से चुनाव लड़ने का फैसला लिया था।

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *