रूझानों में एनडीए को आगे बढ़ता देख आया कांग्रेस नेता उदित राज का बयान, कहा ईवीएम हैक हो गई है

रूझानों में एनडीए को आगे बढ़ता देख आया कांग्रेस नेता उदित राज का बयान, कहा ईवीएम हैक हो गई है
▶️एनडीए को तेजी से आगे भागता देख कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट के जरिए ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा दिया है
▶️’अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव करवाए जाते तो क्या ट्रम्प हार जाते?- उदित राज
▶️’जब मंगल ग्रह और चांद की ओर जाने वाले उपक्रम की दिशा को धरती पर रहकर भी नियंत्रित किया जा सकता है तो ईवीएम हैक क्यों नहीं हो सकता- उदित राज

Bihar Election 2020 EVM Hack Allegation: आज सुबह से ही बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) सुर्खियों में बना हुआ हैं। सुबह के शुरूआती रूझानों में महागठबंधन को ताबड़तोड़ वोट मिले लेकिन कुछ देर बाद रूझानों में भारी उलटफेर दिखाई दिया और महागठबंधन एनडीए से पिछड़ गया है। एनडीए को तेजी से आगे भागता देख कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट (Congress Leader Udit Raj EVM Hack Tweet) के जरिए ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा दिया है।

कांग्रेस नेता ने कहा ईवीएम में है गड़बड़ी

बता दें कि रूझानों में बाजी पलटने के बाद कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्वीट कर सवाल पूछा है कि, ‘अमेरिका में अगर ईवीएम से चुनाव करवाए जाते तो क्या ट्रम्प हार जाते?’ इसके अलावा उन्होने एक दूसरे ट्वीट में उदित राज ने ईवीएम के हैक होने का आरोप लगाया है। ये कोई पहली बार नहीं है जब उदित राज (Udit Raj Leader Congress) ने ईवीएम को गलत बताया है इससे पहले भी वो कई बार ईवीएम के हैक होने की बात कह चुके हैं।

Udit Raj EVM Hack Tweet In Bihar Election 2020

उदित राज ने आगे लिखा कि, ‘जब मंगल ग्रह और चांद की ओर जाने वाले उपक्रम की दिशा को धरती पर रहकर भी नियंत्रित किया जा सकता है तो ईवीएम को हैक क्यों नहीं किया जा सकता।

एनडीए को मिल रहा है बहुमत

सुबह से आए रूझानों की बात करें तो बिहार में एनडीए (NDA) की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। रूझानों (Bihar Election Trends) में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। 243 विधानसभा सीटों में से एनडीए ने 130 सीटों के करीब पहुंच गई है तो वहीं मुकाबले में खड़ी महागठबंधन 100 सीटों के आस-पास दिखाई दे रहा है।

मुख्य चुनाव अधिकारी ने कहा है कि अभी तक केवल 20 से 30 फीसदी वोटों की गिनती हुई है शाम को 6 से 7 बजे तक नतीजे साफ हो सकेंगे।

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *