मोदी की लहर, तो बिहार चुनाव जितना भी मुमकिन

मोदी की लहर, तो बिहार चुनाव जितना भी मुमकिन
पीएम मोदी की आज बिहार के छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण जिलों में रैलियां
लालू के गढ़ छपरा में प्रधानमंत्री मोदी बोले- एक तरफ डबल इंजन की सरकार तो दूसरी तरफ डबल-डबल सरकार है
प्रधानमंत्री की राज्यों से पहले तेजस्वी यादव ने गरीबी, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री से पूछे कड़े सवाल

Bihar Election 2020 Update: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान हो चुका है। 3 नवंबर को बिहार में दूसरे चरण (Bihar Assembly Election Second Phase Of Voting) के लिए जबकि 7 नवंबर को तीसरे चरण के लिए मत डाले जाएंगे। दूसरे चरण के मतदान से पहले यानी आज एनडीए गठबंधन (NDA) का सबसे बड़ा चेहरा प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) बिहार के 4 जिलों में रैलियों को संबोधित करेंगे। बिहार चुनाव में विपक्षी महागठबंधन की रैलियों में भारी मात्रा में भीड़ देखने को मिल रही है। जिस कारण प्रधानमंत्री मोदी की बिहार में रैलियां बेहद ही महत्वपूर्ण हो जाती है।

बिहार चुनाव प्रचार में फिर कूदे प्रधानमंत्री मोदी

बिहार चुनाव के दूसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi Bihar Election 2020 Campaign) जोरों-शोरों के साथ ताबड़तोड़ रैलियां करने आज बिहार पहुंच चुके हैं। तय कार्यक्रम के मुताबिक तो प्रधानमंत्री को छपरा (Chhapra), समस्तीपुर (Samastipur) और मोतिहारी (Motihari) में चुनावी रैलियों को संबोधित करना था लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार बगहा में भी प्रधानमंत्री की रैली होगी।

प्रधानमंत्री मोदी का आज चुनावी कार्यक्रम कुछ इस तरह रहेगा। प्रधानमंत्री मोदी 10 बजे छपरा में रैली को संबोधित करेंगे। जिसके बाद 11:30 बजे प्रधानमंत्री समस्तीपुर और 1:00 बजे मोतिहारी में रैली को संबोधित करेंगे। आज के दिन की बिहार में प्रधानमंत्री की अंतिम रैली 3:00 बजे बगहा में होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav) के दौरान प्रधानमंत्री की 23 अक्टूबर, 28 अक्टूबर, 1 नवंबर और 3 नवंबर को प्रत्येक दिन तीन चुनावी रैलियां बिहार में थी। प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी कार्यक्रम में बदलाव किया गया है जिसके तहत प्रधानमंत्री मोदी 1 नवंबर को चार जबकि 3 नवंबर को केवल दो ही रैलियां बिहार में करेंगे।

लालू के गढ़ में मोदी की हुंकार

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत 10:00 बजे छपरा की रैली में राहुल (Rahul Gandhi) और तेजस्वी (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने रैली में कहा, बिहार में एक तरफ जहां डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल युवराज की सरकार हैं। मोदी ने कहा कि यूपी की जनता ने एक युवराज को घर भेज दिया था तो उसने जंगलराज के युवराज से हाथ मिला लिया। जिस प्रकार यूपी में डबल डबल युवराज का हाल हुआ उसी प्रकार बिहार में भी होगा। स्पेशली जंगलराज के युवराज का होगा।

Bihar Election 2020 PM Modi Campaign For Second Phase Of Voting

जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप मुझे गाली दीजिए लेकिन बिहार की जनता के ऊपर गुस्सा मत कीजिए। प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मां आप छठ की पूजा की तैयारी कीजिए आपका बेटा दिल्ली में बैठा है।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *