मुजफ्फरपुर: संबोधन के दौरान टूटा मंच, पप्पू यादव हुए घायल

मुजफ्फरपुर: संबोधन के दौरान टूटा मंच, पप्पू यादव हुए घायल
▶️बिहार विधान सभा के लिए मीनापुर में जनसभा को संबोधित करते समय पप्पू यादव का मंच टूट गया औऱ वो नीचे गिर गएं
▶️मंच टूटने से पप्पू यादव नीचे गिर गए जिससे उनका हाथ टूट गया है
▶️घटना के बाद पप्पू यादव को आनन-फानन में इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से पटना पहुंचाया गया

Pappu Yadav Bihar: बिहार में इन दिनों चुनावी घमासान चल रहा हैं जहां पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है, इसी बीच लगातार संबोधन के दौरान नेताओं के मंच टूट रहे हैं, ऐसी ही खबर एक बार फिर सुनने को मिली है बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur Bihar News) से, जहां बिहार विधान सभा (Bihar Vidhansabha Chunav) के लिए मीनापुर में जनसभा को संबोधित करते समय पप्पू यादव का मंच टूट गया औऱ वो नीचे गिर गएं।

मंच टूटने से गिरे पप्पू यादव

बता दें कि संबोधन के दौरान मंच टूटने से पप्पू यादव (Pappu Yadav) नीचे गिर गए जिससे उनका हाथ टूट गया है। मौके पर मौजूद सुरक्षा टीम ने पप्पू यादव को संभाला और उसके बाद वो इलाज के लिए पटना (Patna) निकल गए।

जानकारी के अनुसार आज पप्पू यादव मुजफ्फरपुर के मीनापुर विधानसभा (Meenapur Vidhansabha Muzaffarpur) में स्थानीय प्रत्याशी बीना यादव के प्रचार में शामिल हुए थे वहां पप्पू यादव मंच पर खड़े होकर जनता को संबोधित कर रहे थे और चुनाव (Bihar Election 2020) में वोट की अपील कर रहे थे तभी अचानक मंच पर काफी लोग चढ़ गए जिससे भीड़ की संख्या बढ़ गई जिनका भार मंच बरदाश्त ना कर सका औऱ वो टूट गया।

मंच से गिरने पर टूटा पप्पू यादव का हाथ

बता दें कि मंच टूटने से पप्पू यादव सहित कई लोग नीचे गिर गए जिससे लोगों को काफी चोट आई है, वहीं पप्पू यादव हाथ का हाथ (Pappu Yadav Hand Broke) टूट गया है। इस घटना के बाद पप्पू यादव को इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से पटना पहुंचाया गया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *