Big Boss 14: सलमान ने रूबीना के पति को कहा ‘सामान’, एक्ट्रेस ने कहा मैं इस माहौल में काम नहीं करूंगी

Big Boss 14: सलमान ने रूबीना के पति को कहा ‘सामान’, एक्ट्रेस ने कहा मैं इस माहौल में काम नहीं करूंगी
▶️वीकेंड में सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को सामान कह दिया था और ये बात रुबीना को काफी बुरी लग गई है
▶️रुबीना ने बिग बॉस से कहा कि कल मुझे एक बात बहुत चुभ गई है, मैं कल से ही बहुत डिस रिस्पेक्टेड फील कर रही हूं
▶️पति को सामान कहने पर रूबीना ने कहा शो से मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिल सकती है तो मैं यहां काम करना बिल्कुल पसंद नहीं करूंगी

Bigg Boss Season 14: बहुचर्चित शो बिग बॉस 14 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है, रोज़ाना शो में फुल मस्ती, धमाल हंसी, मज़ाक और लड़ाई, झगड़े होते हैं जिसके कारण शो हमेशा चर्चा में रहता है लेकिन बिग बॉस 14 (Bigg Boss Season 14) तब और सुर्खियों में आ गया जब कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शो छोड़ने की बात कह दी।

रूबीना को चुभी सलमान की बात

दरअसल इस वीकेंड में सलमान खान (Salman Khan Reffered Abhinav Shukla as “Saman” ) ने अभिनव शुक्ला को सामान कह दिया था और ये रुबीना को काफी बुरी लगी जिसकी शिकायत उन्होने बिग बॉस से की। जब रूबीना (Rubina Dilaik TV Actress) कन्फेशन रूम में गईं तो बिग बॉस ने रुबीना से पूछा कि आप ठीक नहीं लग रही हैं यदि कुछ है तो शेयर कर सकती हैं, इसपर रुबीना ने कहा कि कल मुझे एक बात बहुत चुभ गई है। मैं कल से ही बहुत डिस रिस्पेक्टेड फील कर रही हूं।

Bigg boss 14: Rubina Dilaik threatens to leave the show

रूबीना के पति को सलमान ने कहा सामान

रूबीना ने कहा कि मैने सभी बात को माना लेकिन सलमान सर ने जब ये बोला कि ये सामान आप अपने साथ लेकर आई हैं मैं ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती की कोई मेरे पति (Rubina Dilaik Husband) को सामान कहकर बुलाए।

रूबीना आगे कहती हैं कि अगर इस शो से मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिल सकती है तो मैं यहां काम करना बिल्कुल पसंद नहीं करूंगी। बिग बॉस (Rubika Dilaik Contestant Bigg boss 14) ने भी रूबीना की बातों का जवाब देते हुए कहा कि आपकी बातें जायज़ है लेकिन हम बिग बॉस के घर में किसी को भी रिस्पेक्ट करने के लिए नहीं रखते हैं।

शो में काम करने से रूबीना ने किया मना

रुबीना ने उदास होते हुए कहा कि, मैं ऐसे माहौल में बिल्कुल भी काम नहीं कर सकती हूं, सलमान के खिलाफ कुछ गलत नहीं है, शो के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा जा सकता। इसके बाद अभिनव आते हैं औऱ वो भी रूबीना को समझाते हैं जिसपर रूबीना कहती हैं कि वो सलमान खान (Salman Khan) से इस बारे में बात करेंगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।