कोरोना संक्रमित हुई बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना, किसान प्रदर्शन में हुईं थी शामिल

कोरोना संक्रमित हुई बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना, किसान प्रदर्शन में हुईं थी शामिल
▶️कोरोना संक्रमित निकली बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना, किसान कृषि प्रदर्शन में हुई थी शामिल
▶️हिमांशी ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के माध्याम से दी है
▶️मेरी आप सभी से विनती है कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले और सभी सावधानियों का पालन करें- हिमांशी खुराना

Himanshi Khurana Covid Positive: बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक इन दिनों सभी पर खरता मंडरा रहा है, देश भर में कोरोना से लोगों की हालत वैसे ही खराब है उसमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सिंगर हिमांशी खुराना (Big Boss Ex-Contestent Himanshi Khurana Covid Positive) किसानों के साथ प्रदर्शन में शामिल हो गई, औऱ इसका नतीजा ये निकला कि हिमांशी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना कोरोना संक्रमित

लागू हो चुके तीन कृषि विधेयक (Farm Bill 2020) को लेकर इन दिनों काफी विरोध चल रहा है। हाल ही में किसानों ने सड़क पर उतर कर भारत बंद और चक्का जाम किया था, इसके अलावा रेल रोको प्रदर्शन (Rail Roko Protest) भी किया गया औऱ आज भी किसानों का प्रदर्शन बरकरार है। खासकर पंजाब के किसानों ने सबसे ज्यादा प्रदर्शन कर रहे हैं। और जानकारी के अनुसार हिमांशी इसी प्रदर्शन में शामिल हुई थीं।

हिमांशी का कोरोना संक्रमित आना इतना चींता का विषय क्यों?

दरअसल हिमांशी ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दे दी है। लेकिन उनके कोरोना संक्रमित होने की बात काफी चींता का विषय है। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रदर्शन की भीड़ से किसी का कोरोना संक्रमित होने का अर्थ है पूरी भीड़ संक्रमित हो सकती है।

Himanshi Khurana Found Covid Positive

हिमांशी ने भारत बंद (Bharat Band) के तहत हो रहे प्रदर्शन में भाग लिया था जिसके बाद ही हिमांशी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। अब उन प्रदर्शनकारियों और उनके संपर्क में आने वाले लोग उनके परिवार आदि के लिए हिमांशी का कोरोना संक्रमित होना काफी चींता का विषय है।  

हिमांशी ने खुद दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Corona Positive) ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिय दी है। उन्होने पोस्ट में लिखा है कि मैं आप सभी लोगों को ये जानकारी देना चाहती हूं कि मैने कोविड टेस्ट करवाया था जिसके बाद पता लगा कि मैं  कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं हाल ही में एक किसान प्रदर्शन में शामिल हो गई थी लेकिन मैने हर तरह की सावधानी का ध्यान रखा था।

मैं एक बहुत बड़े भीड़ का हिस्सा बनी थी इसलिए मैने सोचा शूटिंग शुरू होने से पहले मुझे अपना टेस्ट करवा लेना चाहिए। यही सोचकर मैने टेस्ट करवाया और मैं कोरोना संक्रमित पाई गई। मेरी आप सभी से विनती है कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले। इसके अलावा जो लोग भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं वो कोरोना नियमों का पालन करें और ध्यान रखें की हम एक बहुत बड़ी महामारी के दौर से गुज़र रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।