सुशांत केस में मिली नई सुराग, इस फिल्म के सिलसिले में उदय सिंह गौरी से हुई थी लंबी बातचीत

सुशांत केस में मिली नई सुराग, इस फिल्म के सिलसिले में उदय सिंह गौरी से हुई थी लंबी बातचीत
▶️मौत से कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत को एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसे लेकर उन्होने लंबी बातचीत की थी
▶️सुशांत एक्टर डायरेक्टर निखिल अडवाणी की फिल्म में काम करने के लिए तैयारी कर रहे थे
▶️सुशांत की फिल्म 26/11 आतंकी हमले पर बनाई जा रही थी।, 13 जून को टैलेंट एजेंसी से उदय सिंह गौरी से लंबी बातचीत हुई थी

Sushant Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे करीब 5 महीने का समय बीत गया है लेकिन अभी भी इस केस को लेकर तस्वीरें साफ नहीं हो सकी हैं। सुशांत की मौत (Sushant Rajput Death Mystery) को लेकर अभी कई तरह के सस्पेंस बने हुए हैं जिसे लेकर एक्टर के फैन सोशल मीडिया पर न्याय की अपील कर रहे हैं।

मौत से कुछ समय पहले ही मिली थी फिल्म

सुशांत केस इन दिनों दबा हुआ दिखाई दे रहा है, इस बारे में कई दिनों से कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है, ऐसे में अचानक से एक जानकारी हाथ लगी है जो कई तरह के सुरागों को खोल सकती है। दरअसल मौत से कुछ समय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसे लेकर उन्होने लंबी बातचीत की थी।

Sushant Singh Rajput Death Case big Disclosure

26/11 पर करने वाले थे फिल्म

बता दें कि सुशांत एक्टर डायरेक्टर निखिल अडवाणी (Director Nikhil Advani) की फिल्म में काम करने के लिए तैयारी कर रहे थे औऱ ये फिल्म 26/11 आतंकी हमले (26/11 Terrorist Attack) पर बनाई जा रही थी। इस फिल्म के सिलसिले में 13 जून को टैलेंट एजेंसी से उदय सिंह गौरी (Uday Singh Gauri) ने सुशांत सिंह से लंबी बातचीत की थी औऱ फिल्म के बारे में विस्तार से बाते चली थी।

गौरी का बयान

सुशांत केस (Sushant Case CBI enquiry) की जांच कर रही एजेंसियों ने जब गौरी से पूछताछ की तब उन्होने बताया कि सुशांत से उनकी बात 13 जून को हुई थी। इसके अलावा डायरेक्टर निखिल अडवाणी और निर्माता रमेश तुराणी (Director Ramesh Turani) भी कॉन्फ्रेंस पर थे। गौरी ने आगे बताया कि 15 जून को भी सुशांत के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस रखा गया था लेकिन वो दिन आने से पहले ही सुशांत की मौत की खबर सुनने को मिल गई।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *