जल्द ही बिग बी को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगिटिव

जल्द ही बिग बी को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगिटिव
▶️ Big B Health Report: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, बिग बी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगिटिव
▶️ बिल्कुल फिट हो गए हैं बॉलीवुड के महानायक, अस्पताल से जल्द ही मिल सकती है छुट्टी
▶️ऐश्वर्या और आराध्य की तबियत भी स्थिर

फिल्मीजगत के महानायक अमिताभ बच्चन (Bollywood Superstar Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल आमिताभ ने कोरोना (Amitabh Bachchan Corona Update) की जंग जीत ली है और उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है। इसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि बिग बी (Big B Health Report) को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

Big B Health Report: 11 जुलाई को हुए थे अस्पताल में भर्ती

बता दें कि सांस लेने में तकलीफ़ के कारण अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) को 11 जुलाई की रात मुंबई के नानावती अस्पताल (Amitabh Bachchan Nanavati Hospital) में भर्ती करवाया गया था। जहां वो कोरोना से जंग लड़ रहे थे, अमिताभ की टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सबका टेस्ट किया गया जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्य भी पॉजिटिव आई थी। लेकिन अब खुशी की बात ये है बिग बी (Big B Corona Negative) बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही घर वापस जा सकते हैं।

Big b health Report

बताते चलें कि अभी नानावती अस्पताल से अमिताभ (Amitabh Bachchan Update) और अभिषेक की छुट्टी को लेकर कोई सहमति नहीं जताई गई है लेकिन सूत्रों को माने तो सब कुछ ऐसे ही कुशल रहा तो दो या तीन दिन में दोनों को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

ऐश्वर्या और आराध्य के बारे में कोई जानकारी नहीं

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्च्न के साथ ऐश्वर्या (Aishwarya Ray Bachchan) और आराध्य (Aradhya Bachchan) भी संक्रमित पाई गई थी। हालांकि इनमें बहुत निम्न लक्षण थे लेकिन सांस लेने में दिक्कत के कारण 17 जुलाई को ऐश्वर्या आराध्य नानावती अस्पताल (Aishwarya Rai Bachchan Admitted) में भर्ती हो गई थी। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार दोनो की तबियत भी बेहतर है। लेकिन इन्हें छुट्टी कब मिलेगी इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar