भोजपुरी अभिनेत्री Anupama Pathak ने की आत्महत्या, Suicide Note में किया मौत का खुलासा

भोजपुरी अभिनेत्री Anupama Pathak ने की आत्महत्या, Suicide Note में किया मौत का खुलासा
▶️भोजपुरी जगत की नामी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक (Bhojpuri Actress Anupama Pathak Suicide) ने सुसाइड कर लिया है
▶️अनुपमा पाठक (Anupama Pathak) का घर मुंबई के दहिसर में है जहां से उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला है
▶️आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पहले एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने फेसबूक लाइव के जरिए अपने फैंस के साथ रूबरू हुई थी

इन दिनों कलाकारों द्वारा आत्महत्या (Anupama Pathak Suicide) करने की खबरों ने काफी जोर पकड़ा है। हर दिन नई-नई खबरें सुनने में आती है जिसमें पता लगता है कि बड़े-बड़े नामी कलाकार आत्महत्या कर रहे हैं। ऐसे में आज ही खबर मिली है कि भोजपुरी जगत की नामी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने सुसाइड (Bhojpuri Actress Anupama Pathak Suicide News) कर लिया है।

Bhojpuri Actress Anupama Pathak ने की आत्महत्या

बता दें कि अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली है। अनुपमा पाठक (Anupama Pathak Actress) का घर मुंबई के दहिसर में है जहां से उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला है। अनुपमा पाठक (Anupama Pathak Age) की उम्र महज 40 वर्ष थी, और इस उम्र में जिस तरह से उन्होने देह त्याग दिया है ये सभी के लिए सदमें जैसा बन गया है। लोग इसलिए भी हैरान हैं क्योंकि अनुपमा पाठक (Anupama Pathak Facebook Live) ने एक दिन पहले ही लाइव आकर अपने फैंस से बात किया था। और रातोंरात उन्होने ये कदम उठा लिया।

Anupama Pathak Suicide News

फैंस को बताई दिल की बात

दरअसल आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पहले एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने फेसबूक लाइव (Anupama Pathak Facebook Live) के जरिए अपने फैंस के साथ रूबरू हुई थी। उन्होने अपने फैंस से बात करते हुए कहा कि, किसी पर भी भरोसा करना ठीक नहीं है।

इसके अलावा एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress Anupama Pathak Suicide) ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, अनुपमा ने सुसाइड नोट में मनीष झा नाम के एक व्यक्ति के बारे में बात की है। औऱ लिखा है कि मैंने एक दोस्त के कहने पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी (Wisdom Producer Company) में 10 हजार रुपये लगाए थे, कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में ही देने थे, लेकिन अब वो कंपनी मेरे पैसे वापस नहीं दे रही है।

लगातार सितारे कर रहे हैं आत्महत्या

बता दें कि बॉलीवुड के लिए साल 2020 बेहद दुखद रहा है, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के जाने के बाद से कई कलाकारों ने आत्महत्या कर ली औऱ सभी का कारण डिप्रेशन ही बताया जा रहा है। अभी हाल ही में ये रिश्ते हैं प्यार के सिरियल के एक्टर समीर शर्मा (Actor Sameer Sharma Suicide) ने आत्महत्या कर ली। समीर शर्मा का शव मुंबई में उनके मलाड वेस्ट स्थित घर में लटका हुआ मिला था। भोजपूरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या (Bhojpuri Actress Anupama Pathak Suicide), सुसाइड नोट में किया मौत का खुलासा

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।