भारती के घर छापेमारी के लिए महीनों से प्लान बना रही थी एनसीबी, गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर उड़ा मजाक

भारती के घर छापेमारी के लिए महीनों से प्लान बना रही थी एनसीबी, गिरफ्तारी के बाद ट्विटर पर उड़ा मजाक
▶️ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है
▶️भारती का एक पुराना ट्वीट जो 2015 का है बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं
▶️ महीनों से एनसीबी भारती सिंह के घर छापेमारी का प्लान बना रही थी

हमेशा हंसती- खिलखिलाती कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों बेहद उदास हैं। देशभर में भारती की छवी ऐसी है कि उनके चेहरे पर उदासी की लोग कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। लेकिन एनसीबी ने भारती औऱ उनके पति की हंसी ठिठोली पर ताला लगा दिया है। दरअसल ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है।

गिऱफ्तारी के बाद वायरल हुआ भारती सिंह का पुराना ट्वीट

भारती सिंह की गिरफ्तारी काफी चर्चा का विषय बन गई है। इस दौरान भारती का एक पुराना ट्वीट जो 2015 का है बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, लोग इस ट्वीट पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और भारती का मजाक बना रहे हैं।

भारती सिंह का ट्वीट

बता दें कि ड्रग को लेकर साल 2015 में भारती सिंह ने ट्वीट किया था और कहा था कि, ‘प्लीज आप सभी ड्रग्स लेना बंद कर दें, ये सेहत के लिए बेहद हानिकारक है। अब भारती का ये ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया है।

ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद यूजर्स भारती का ये ट्वीट खूब वायरल कर रहे हैं औऱ उनका मजाक बना रहे हैं। लोगों का कहना है कि 5 साल पहले ही भारती सिंह ने ड्रग को लेकर ज्ञान दिया था लगता है ये ज्ञान गांजा फूंकने के बाद ही दिया था।

तीन ठिकानों पर हुई थी छापेमारी

बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी। जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। इस घटना के बाद एनसीबी ने भारती सिंह औऱ हर्ष को समन भेजा था, पहले भारती के साथ पूछताछ हुई औऱ उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया, उसके बाद देर रात तक उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एनसीबी के अफसरों ने पूछताछ की और उन्हे भी हिरसात में ले लिया गया। जानकारी के अनुसार एक ड्रग पैडलर ने पूछताछ में भारती सिंह का नाम लिया था जिसके बाद से एनसीबी भारती के घर छापेमारी का प्लान बना रही थी।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *