आज भी नहीं होगी भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई, जेल में ही काटनी होगी रात

आज भी नहीं होगी भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई, जेल में ही काटनी होगी रात
▶️भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर आज एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी जिसे टाल दिया गया है
▶️सोमवार को सुनवाई ना होने के कारण एनसीबी कोर्ट से मंगरवार को सुनवाई करने के लिए पक्ष रखेगी
▶️भारती सिंह को बायकुला जेल में और उनके पति हर्ष लिंबचिया को तलोजा जेल में रखा गया है

Bharti Singh Update | घर में एनसीबी की छापेमारी के बाद कॉमेडियन भारती सिंह औऱ उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों की जमानत याचिका पर आज एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी लेकिन सरकारी वकील अतुल सरपांडे के पास आज सुनवाई के लिए समय नहीं है जिसके कारण भारती औऱ हर्ष को आज की रात भी जेल में ही काटनी होगी।  

मंगलवार को हो सकती है सुनवाई

सोमवार (Monday) को सुनवाई ना होने के कारण एनसीबी कोर्ट से मंगरवार को सुनवाई करने के लिए पक्ष रखेगी, ऐसे में हो सकता है कि भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई हो इसलिए सोमवार की रात भी दोनों को जेल में ही बितानी होगी।

आपको बता दें कि रविवार के दिन भारती और हर्ष को कोर्ट में पेश किया गया था जहां दोनों तरफ से पक्ष सुनने के बाद उन्हे  14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आज सोमवार को उनकी याचिका पर सुनवाई होनी थी जो अब टल गई है।

एक साथ नहीं हैं भारती और हर्ष

दरअसल भारती सिंह बायकुला में हैं लेकिन भारती के पति हर्ष लिंबचिया को तलोजा जेल (Taloja jail) में रखा गया है। बता दें कि शनिवार को एनसीबी (NCB) के अफसरों ने भारती सिंह के दफ्तर और घर पर छापेमारी की जहां से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। जिसके बाद साढ़े तीन घंटे चली पूछताछ के बाद भारती सिंह को पुलिस ने को गिरफ्तार कर लिया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *