कंगना रनौत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, नफरत फैलाने के जुर्म में FIR दर्ज करने का आदेश

कंगना रनौत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, नफरत फैलाने के जुर्म में FIR दर्ज करने का आदेश
▶️मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है
▶️मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने कंगना के खिलाफ याचिका दायर की है
▶️अभिनेत्री कंगना पर आरोप लगा है कि वो बॉलीवुड को बदनाम करने में लगी हुई हैं, हर सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर बॉलीवुड की छवि खराब कर रही हैं

FIR On Kangana Ranaut For Spreading Communal Hatred: कंगना रनौत अपनी बेबाकी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में और बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर भी कंगना ने सभी की पोल खोल दी थी, लेकिन अब कंगना के ये बेबाक बोल उनपर ही भारी पड़ गए हैं, दरअसल मुंबई में बांद्रा कोर्ट (Bandra Court Issued FIR against Kangana Ranaut) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर

जानकारी के अनुसार मुंबई के बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली (Munna Varali) और साहिल अशरफ सैयद (Sahil Ashraf Syed) ने कंगना के खिलाफ याचिका दायर की है जिसमें कहा गया है कि अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड में रहकर बॉलीवुड को ही बदनाम करने में लगी हुई हैं। हर सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर वो बॉलीवुड की छवि खराब कर रही हैं, जिससे फिल्मजगत की छवि को नुकसान पहुंच रहा है।

Bandra Court ordered to Issue FIR against Actress Kangana Ranaut

कंगना पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

इतना ही नहीं कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) पर ये भी आरोप लगा है कि वो सांप्रदायिक नफरत (Communal Hatred) फैलाने का काम कर रही हैं साथ ही वो बॉलीवुड के हिंदू-मुस्लिम कलाकारों में नफरत को बढ़ावा दे रही हैं। याचिका में ये भी कहा गया है कि कंगना आय दिन आपत्तिजनक ट्वीट करती हैं जिससे कई लोगों की आस्था को ठेस पहुंचती है और धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के अलावा महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Goverment) से भी कंगना का आंकड़ा चल रहा है, आय दिन दोनों की ओर से बयानबाजी होती रहती है, इन्ही सभी ट्वीट को याचिका में भड़काऊ बताया गया है और कंगना पर केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *