Amazon prime पर रिलीज हुई नई म्यूजिकल वेब सीरीज़ bandish bandits, जाने कुछ खास बातें

Amazon prime पर रिलीज हुई नई म्यूजिकल वेब सीरीज़ bandish bandits, जाने कुछ खास बातें
▶️ Amazon Musical Webseries: अमेजॉन पर 4 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है नई म्यूजिकल वेब सीरीज़ bandish bandits, होगा बिल्कुल अलग कंटेंट
▶️ अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर आज रिलीज़ होगी पहली म्यूजिकल वेब सीरीज (First Musical Webseries), स्टोरी है बेहद बिंदास
▶️ यह म्यूजिकल वेब सीरीज (First Musical Web Series) होने वाली है खास, कास्टिंग से लेकर म्यूजिक में भी है बेहद दम

अगस्त के महीने की शुरुआत ही एक अलग कंटेंट के साथ हुई है। 4 अगस्त को नई म्यूजिकल वेब सीरीज (New Musical Webseries) अमेज़न प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने जा रही है। यह म्यूजिकल वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स (Bandish Bandits) पहले म्यूजिकल वेब सीरीज (New Musical Webseries) है जोकि अमेज़न प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज के 10 एपीसोड हैं जिसमें हर एक 40-45 मिनट का होगा।

इस वेब सीरीज में क्लासिकल और पॉप म्यूज़िक (Classical & Pop-Music Combination) का एक अनोखा कॉम्बिनेशन मिलता है। इस वेब सीरीज की कुछ ऐसी खास बाते हैं जो आपको सारी मूवीज़ छोड़ इसे देखने को मजबूर कर देगी। तो आइए जानते हैं इस सीरीज की खासियत-

1. Bandish Bandits: राधे और तमन्ना की अमेजिंग कैमेस्ट्री

इस वेब सीरीज (Bandish Bandits Webseries) में आपको एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी, ऋत्विक भौमिक (Ritivik Bhaumik) यानी की राधे जो राठौर परिवार से संबंध रखता है, साथ ही वो क्लासिकल म्यूज़िक (Classical Music) का भी शौक रखता है और संगीत सम्राट बनना चाहता है। दूसरी और श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) यानी की तमन्ना जो की पॉप म्यूजिक (Pop-Music) की दीवानी है। यह दोनों लीड रोल में साथ में नजर आते हैं।

2. Bandish Bandits: कास्टिंग

अगर सीरीज (Bandish Bandits Webseries) की कास्ट की बात करें तो ओवरऑल स्टार कास्ट (Bandish Bandits Cast) आपका दिल जीतने वाली है। लीड रोल में ऋत्विक और श्रेया की जोड़ी है, वहीं नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) जैसे बेहतरीन कलाकार इसमें जान फूंक देते हैं। इसके अलावा अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni), राजेश तैलंग (Rajesh Tailang), शिबा चड्डा (Shiba Chhadda) जैसे कलाकार आपका दिल जीत लेंगे।

Bandish Bandits New Musical Webseries On Amazon Prime Video
Bandish Bandits

3. Bandish Bandits: वेब सीरीज का म्यूज़िक

अगर बात इसके म्यूज़िक की करें तो बंदिश बेंडिट्स का म्यूज़िक (Bandish Bandits Music) कमाल का है क्योंकि यह एक म्यूजिकल वेब सीरीज (New Musical Webseries) है इसीलिए इसमें म्यूज़िक पर खास ज़ोर दिया गया है। इसमें शंकर ऐहसान लॉय (Shankar-Ehsan-Loy) की तिगड़ी का म्यूज़िक देखने को मिलता है, अगर आप भी क्लासिकल संगीत के दीवाने हैं तो आप इसे ज़रूर पसंद करेंगे।

4. Bandish Bandish: वेब सीरीज की स्टोरी

अगर आप अलग कंटेंट (Bandish Bandits Contents) देखने के शौकीन हैं। तो आप इसे देख कर अच्छा महसूस करेंगे, इसमें कुछ अलग दिखाने का प्रयास किया गया है लेकिन बीच तक आते हुए स्टोरी वीक़ (Bandish Bandits Story) हो जाती है, एक एपिसोड देख कर आपको इसका अंत पता लग जायेगा लेकिन ऐसा नहीं है, अंत में स्टोरी पटरी पर आ जाती है।

5. Bandish Bandits: टैक्निकल आस्पेक्ट

आनंद तिवारी ने इस वेब सीरीज को निर्देशित (Producer Anand Tiwari’s Webseries) किया है, जो कि अलग कंटेंट के निर्देशनों के लिए जाने जाते हैं इसके टैक्निकल चीज़े अच्छी हैं जो आपको जोड़े रखती है। आप इसे पसंद करेंगे।

तो आप भी हमें देखकर बताएं की कैसी लगी आपको ये वेब सीरीज (Bandish Bandits Webseries), अगर रिव्यू जानना चाहते हैं तो कमेंट में अपनी राय रख सकते हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.