उत्तर प्रदेश: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 14 लोग झुलसे, 12 बच्चों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 14 लोग झुलसे, 12 बच्चों की हालत गंभीर
▶️यूपी के बलरामपुर में एक हाईटेंशन तार कई जिंदगियों को दाव पर लगा दिया है
▶️इस हाईटेंशन तार ने गुरुवार को 14 लोगों को बुरी तरह से झुलसा दिया, जिसमें 12 बच्चे भी शामिल हैं
▶️घटना यूपी के हरैया थाना क्षेत्र के उदईपुर मजगवां गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान हुआ

Uttar Pradesh Latest News: उत्तर प्रदेश में घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आय दिन यूपी में कोई ना कोई दिल दहला देने वाली घटना होती रहती है। कहीं रेप (Hathras Rape) जैसे वारदात सुनने को मिलते हैं तो कहीं गुंडागर्दी की खबरें, लेकिन इस बार जो खबर सुनने को मिल रही है वो दिल दहला देने वाली है। दरअसल यूपी के बलरामपुर (Balrampur UP Hightension Wire accident) में एक हाईटेंशन तार ने कई ज़िन्दगियों को दाव पर लगा दिया है।

हाईटेंशन तार की चपेट में आए 14 लोग

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में हाईटेंशन तार (Hightension Wire Accident In Balrampur UP) की चपेट में आने से करीब 14 लोगों की जान को खतरा पैदा हो गया। इस तार ने गुरुवार को 14 लोगों को बुरी तरह से झुलसा दिया। यहां दिल दहला देने वाली खबर ये है कि इसमें करीब 12 बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

hightension wire accident Uttarpradesh
Source- Aajtak

कार्यक्रम के दौरान हुई घटना

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना यूपी के हरैया थाना क्षेत्र के उदईपुर मजगवां गांव (Udaipur Majgawa village UP accident) में एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान हुआ जहां कटिया लगाकर प्रोजेक्टर चलाया जा रहा था। इस घटना में 14 लोग झुलस गए और पूरे गांव में टेंशन का माहौल बन गया। इन घायलों में 12 बच्चे में शामिल हैं जिनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि ये कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले बिहार में भी कई बार इस तरह के हादसे की खबर सुनने में आ चुकी है, जहां बिजली की तार के चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गई थी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।