मिर्जापुर के मुन्ना भाई को देख तौसीफ ने निकिता को मारी गोली

मिर्जापुर के मुन्ना भाई को देख तौसीफ ने निकिता को मारी गोली
▶️ निकिता हत्याकांड के आरोपी ने कहा- मिर्जापुर वेब सीरीज देखकर हत्या की रची साजिश
▶️ कंगना रनौत ने कहा- यही होता है जब अपराधियों का महिमामंडन करते हैं
▶️ निकिता हत्याकांड में SIT का गठन पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह समेत चार अन्य शामिल

Nikita Tomar Murder Case, Ballabhgarh: निकिता तोमर हत्याकांड केस, करीब 1 हफ्ते से सोशल मीडिया पर इस मामले की चर्चा हो रही है। अक्सर लव जिहाद (Love Jihad) से जुड़े मामले समाचार की सुर्खियों में आए दिन आते रहते हैं। निकिता तोमर सरेआम हत्याकांड मामले का वीडियो (Nikita Tomar Murder Viral Video) जब सोशल मीडिया के तमाम माध्यमों पर फैला तो इस मामले ने तेजी से आग पकड़ी। हमारे देश में बनने वाली फिल्म और वेब सीरीज से अक्सर कई लोग प्रभावित हो जाते हैं। कई बार समाज के लोगों के ऊपर इनका नकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिलता है जो बड़ी घटना को अंजाम भी दे देता है। इसी तरह का मोड़ निकिता हत्याकांड (Nikita Massacre) मामले में भी आया है।

आरोपी बोला- मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना भाई को देखकर मारी थी गोली

मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Webseries) के बारे में अधिकतर लोगों ने सुना ही होगा। दूसरे सीजन के एक भाग में दिखाया गया है कि किस तरह फिल्म के मुख्य पात्र मुन्ना भाई (Divyendu Sharma) एकतरफा प्यार में स्वीटी (Shreya Pilgaonkar) को गोली मार देता है। गोली लगने से स्वीटी की मौत हो जाती है। गौरतलब बात यह है कि यह तो वेब सीरीज में फिल्माया गया एक भाग था। फिल्मों और वेब सीरीज में इस तरह के सीन आमतौर पर देखने को मिलते ही हैं।

Nikita Tomar Murder Inspired by Amazon Prime Webseries Mirzapur

कुछ इसी तरह की चौंकाने वाली बात निकिता तोमर हत्याकांड (Ballabhgarh Murder Main Accused Tauseef) के मुख्य आरोपी तौसीफ ने की है। तौसीफ ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि उन्होंने मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना भाई को देखते हुए हत्या की साजिश रची। जानकारी के लिए बता दें कि मिर्जापुर का दूसरा भाग (Mirzapur Season 2) 23 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुआ था।

अभिनेत्री कंगना रनौत मिर्जापुर मेकर्स और बॉलीवुड पर भड़की

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा कोई मामला सामने आए और बॉलीवुड के अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की उस पर टिप्पणी ना आए ऐसा हो नहीं सकता। आरोपी की ओर से जब इस तरह बयान सामने आया तो कंगना रनौत सोशल मीडिया पर उतरी। कंगना रनौत ने मिर्जापुर फिल्म मेकर्स और बॉलीवुड के ऊपर सवाल उठाएं। कंगना रनौत ने ट्वीट (Kangana Ranaut Targets Mirzapur Makers) करते हुए लिखा कि तौसीफ ने मिर्जापुर वेब सीरीज देखने के बाद निकिता की हत्या कर दी।

कंगना ने कहा कि जब फिल्मों में अपराधियों का महिमामंडन किया जाता है तो उसका नतीजा कुछ यहीं निकलता है। वर्तमान समय में अपराधियों को हीरो की तरह पेश किया जा रहा है। विलयन की इंट्री विलेन की तरह नहीं बल्कि हीरो की तरह हो रही है। बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए कि वह भलाई से ज्यादा समाज का नुकसान कर रही है।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *