Sushant की मौत के बाद उतर रही हैं इंडस्ट्री की परतें, अब Bollywood, Pakistan Army और ISI के रिश्ते का सच आया सामने

Sushant की मौत के बाद उतर रही हैं इंडस्ट्री की परतें, अब Bollywood, Pakistan Army और ISI के रिश्ते का सच आया सामने

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आया इंडस्ट्री का एक और काला सच, बीजेपी उपाध्यक्ष का दावा- ISIS और बॉलीवुड सेलेब्स का है रिश्ता (ISI-Bollywood Link)। सुशांत की मौत के बाद लगातार खुल रहें हैं बॉलीवुड के राज़, बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा बॉलीवुड और पाकिस्तानी सेना के रिश्ते के हैं सबूत।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) के कई काले सच सामने आए हैं। हाल ही में भी एक ऐसा काला गहरा सच सामने आया है जो देश की जनता को चौंका सकता है। जी हां बीजेपी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा (BJP National Vice President Baijayant Panda) ने बहुत ही चौंका देने वाला खुलासा किया है। बैजयंत जय पांडा ने बॉलीवुड (Bollywood Latest News) सेलिब्रिटीज पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका रिश्ता पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़ा हुआ है।

Baijayant Jay Panda ne lagaya Bollywood pe ISI ka saath dene ka aarop hindi news

बॉलीवुड की हस्तियों और ISI का है रिश्ता (Bollywood celebs – ISI link)

बैजयंत जय पांडा (Baijayant Panda) ने इस मामले की जानकारी ट्वीट करते हुए दी। उन्होंने बताया कि ऐसी कुछ बहुत ही चौकाने वाली कड़ियां सामने आई है जिनके मिलने के बाद इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज अपने बिजनेस को लेकर पाकिस्तान और एनआरआई (NRI) लोगों से रिश्ता रखते हैं। साथ ही बैजयंत जय पांडा (Baijayant Panda Statement) ने कहा कि बॉलीवुड सेलेब्स का ऐसा करना जम्मू कश्मीर में हिंसा बढ़ाते हैं।

बैजयंत जय पांडा (Baijayant Jai Panda) ने इस बात का दावा किया है कि उनके पास बॉलीवुड की हस्तियों का आईएसआईएस (ISIS) और पाकिस्तान से रिश्ते होने का सबूत भी है। पांडा ने बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आग्रह करते हुए कहा कि देशभक्त बॉलीवुड हैं वो उनके नाम उजागर करें।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे