मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बॉलीवुड से है बेहद प्यार, कहा मुंबई से बॉलीवुड को हटाने की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बॉलीवुड से है बेहद प्यार, कहा मुंबई से बॉलीवुड को हटाने की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी
▶️महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि, यदि कोई मुंबई से फिल्मजगत को हटाने की कोशिश करेगा तो ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे
▶️उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि, मुंबई केवल भारत की राजधानी ही नहीं है बॉलीवुड ने कई लोगों के लिए रोजगार पैदा किया है
▶️बॉलीवुड एक ऐसा नाम है जो पूरे विश्व में अपनी कला के लिए प्रसिद्ध है- उद्धव ठाकरे

Uddhav Thackeray On Bollywood: आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड की छवि पूरी तरह से खराब हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Death) की जांच में निकले ड्रग एंगल ने तो मानों फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का धंधा ही चौपट कर दिया है, कई फिल्में तो ऐसी निकली जिसे दर्शकों ने देखना तो दूर पूरी तरह से नजरअंदाज़ कर दिया, जैसे महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 (Sadak-2), इसके पीछे भी बॉलीवुड की खराब छवि ही है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को है बॉलीवुड से बेहद प्यार

बता दें कि लगातार खराब होती बॉलीवुड की छवि को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray, Maharashtra) ने कहा है कि, यदि कोई मुंबई से फिल्मजगत को हटाने की कोशिश करेगा तो ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि, मुंबई केवल भारत की राजधानी ही नहीं है बॉलीवुड ने कई लोगों के लिए रोजगार (Bollywood Gives Employement To Many People- Uddhav Thackeray) पैदा किया है।

मुख्यमंत्री आगे कहते हैं कि बॉलीवुड एक ऐसा नाम है जो पूरे विश्व में अपनी कला के लिए प्रसिद्ध है। लेकिन कई दिनों से ये सुनने और देखने में आ रहा है कि कुछ लोग अपनी सोच से बॉलीवुड (Bollywood Industry) को बदनाम करने में लगे हुए हैं जो बर्दाश्त के लायक नहीं है।

Uddhav Thackarey Video Conference With Bollywood Industry People To Open Theaters

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की वीडियो कॉन्फ्रेंस

आपको बता दें कि कुछ दिनों से सिनेमा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक वीडियो कॉन्फ्रेंस (CM Uddhav Thackeray Video Conference) के जरिय बैठक बुलाई थी, जिसमें मल्टीप्लेक्स और सिनेमा थिएटर के मालिक शामिल हुए थे। उसी दौरान मुख्यमंत्री ने सभी बातें की है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ठाकरे ने ये भी कहा है कि जल्द ही सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को खोलने पर काम किया जाएगा।

मुंबई में खुले सिनेमाघर

आपको बता दें कि देश भर में कई महीनों से सिनेमाघर बंद हैं, जिसके बाद मुंबई में आज कई सारे सिनेमाघरों (Theaters Will Open In Mumbai) को खोला गया है लेकिन मेकर्स के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि कोरोना के कारण मेकर्स कोई भी बड़ी बजट वाली फिल्म सिनेमाघरों मे रिलीज नहीं करना चाहते हैं क्योंकि अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो पब्लिक प्लेस (Public Place) में जाने से बच रहे हैं ऐसे में उनकी फिल्म पर बुरा असर पड़ सकता है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।