Sachin के मासूम चेहरे से पूरी मीडिया को इम्प्रेस का रखा है, पायलट एक नंबर का नाकारा-निकम्मा है: Ashok Gehlot

Sachin के मासूम चेहरे से पूरी मीडिया को इम्प्रेस का रखा है, पायलट एक नंबर का नाकारा-निकम्मा है: Ashok Gehlot
▶️ अशोक गहलोत और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच शब्दों की जंग ने पकड़ा तूल
▶️ अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा सचिन का मासूम चेहरा ऐसा कुछ कर सकता है यह सोचा भी नहीं था
▶️ मुझे पता था कि सचिन पायलट पिछले 6 महीनों से कांग्रेस के खिलाफ साजिश रच रहा है- अशोक गहलोत

राजस्थान (Rajasthan) में मौसम में गर्मी के साथ राजनीतिक माहौल भी गर्म होता जा रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी घमासान लगातार आग पकड़ रहा है। और इस आग में घी डालते हुए अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के खिलाफ एक और बयान जारी कर दिया।

अच्छे चेहरे और भाषा में अच्छी पकड़ को लेकर कसा सचिन पर तंज

अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के बर्ताव के लिए बोला कि जिस तरीके से सचिन खेल को खेल रहे हैं वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी का भी ये यकीन करना मुश्किल है कि सचिन जैसा व्यक्ति कुछ ऐसा कर सकता है। कितना मासूम चेहरा है सचिन का हिंदी..इंग्लिश में भी अच्छी पकड़ है। सचिन ने पूरे देश की मीडिया को सही तरीके से इंप्रेस कर के रखा हुआ है।

नाकारा और निक्कमा है सचिन पायलट (Sachin Pilot)

Ashok Gehlot calls Sachin Pilot immature traitor Hindi news

इतना ही नहीं अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को नाकारा निकम्मा भी ठहरा दिया। अशोक गहलोत ने कहा उन्हें पता था कि सचिन पायलट नाकारा और निकम्मे हैं। कुछ काम करने की जगह सचिन पायलट लोगों को लड़वा रहे हैं। आगे अशोक गहलोत ने खुद के लिए कहा कि मैं यहां पर ना ही बैगन बेचने आया हूं ना ही सब्जी बेचने आया हूं.. मैं सीएम बनने आया हूं।

पता था सचिन 6 महीनों से रच रहा था साज़िश

सचिन पायलट की षड्यंत्र (Sachin Pilot pre-planned exit) रचने की बात पर अशोक गहलोत अपने विचार रखते हुए कहा कि हमको मालूम था कि सचिन पायलट पिछले छह महीनों से बीजेपी के सपोर्ट से कांग्रेस के खिलाफ साजिश रच रहा था। अशोक गहलोत ने कहा कि जब पहले मैंने सचिन पायलट की साजिश रचने की विचार को आगे रखा था तब किसी ने मेरी बात पर यकीन नहीं किया था। किसी को इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि सचिन पायलट जैसा मासूम चेहरा ऐसी कोई हरकत कर सकता है।

क्या रहा ट्विटर यूज़र्स (Twitter users) का इस पर रिएक्शन?

अशोक गहलोत का यह बयान आते हुए ट्विटर पर लोगों ने अशोक गहलोत पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने कहा अशोक गहलोत इनडायरेक्टली यह बोलना चाह रहे हैं कि मेरा चेहरा खराब है और मेरी हिंदी इंग्लिश भी कमजोर है।

दूसरी यूजर पूजा सांगवान ने कहा कि गहलोत को सचिन पायलट के चेहरे से दिक्कत है या उनके इंग्लिश स्पीकिंग स्किल्स से?

तीसरे यूजर ने कमेंट किया.. तुम्हें क्यों सर का कहना है कि आपको दिक्कत है कि सचिन पायलट स्मार्ट दिखते हैं अच्छे बोलते हैं मीडिया भी उसकी बात सुनती है.. चाचा।

क्या है हमारी राय?

हम राजनीति में किसी एक पक्ष के लिए तो नहीं बोल सकते हैं लेकिन हमें यह जरूर कह सकते हैं कि जो भी हो राजस्थान की स्थिति जल्द से जल्द सुधरे। क्योंकि विपक्ष की जंग में आम जनता बहुत जल्दी पिस जाती है। ऐसे में राजस्थान में राजनीति में सियासत के साथ कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर भी ध्यान देना काफी जरूरी है।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे