Viral Video: ट्विटर पर उठी एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग, पंडितो को दिया था गाली

Viral Video: ट्विटर पर उठी एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग, पंडितो को दिया था गाली
▶️एक्टर एजाज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो पंडितों के खिलाफ अपशब्‍द कह रहे हैं
▶️एजाज खान ने इस वीडियो को करीब एक साल पहले अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर शेयर किया था
▶️वीडियो वायरल होने से एजाज खान पंडितों के निशाने पर आ गए हैं और लगातार लोग एक्टर को लेकर तरह तरह के ट्वीट कर रहे हैं

Actor Ajaz Khan Viral Video: एक्टर एजाज खान हमेशा ही अपने विवादित बयानों (Ajaz Khan Controversial Video) को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, और एक बार फिर उन्होने ऐसी हरकत कर डाली है कि लगातार सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है।

सोशल मीडिया पर उठी एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग

आपको बता दें कि एक्टर एजाज खान की एक वीडियो (Ajaz Khan Viral Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो पंडितों के खिलाफ अपशब्‍द कहते नजर आ रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुई लोगों ने एजाज खान के खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया जिसके बाद से ही ट्विटर पर #arrestajajkhan ट्रेंड करने लगा है।

यहां एक बात और साफ करने वाली है कि एजाज खान की ये वायरल वीडियो काफी पुरानी है, जानकारी के अनुसार एक्टर ने इस वीडियो को करीब एक साल पहले अपने यू-ट्यूब अकाउंट पर शेयर किया था जो अब तेजी से वायरल होने लगा है।

ऐसा क्या है वीडियो में?

दिल्‍ली के एक शख्स जिसका नाम साहिल था उसकी हत्‍या के मुद्दे पर एजाज खान (Ajaz Khan Arrest Demand On Twitter) ने एक वीडियो के जरिए अपनी बात ऱखी थी, जिसमें उन्होने कहा था कि, सभी लोग मिलकर पंडि‍तों को खूब मारो और उन्हे जेल में डाल दो। ये सभी पंडि‍त दरिंदे हैं साले… ये वही पंडित हैं जो पंडितों के नाम पर पूरे हिंदुस्‍तान का नाम खराब कर रहे हैं। वीडियो में एजाज खान ने इस तरह का बयान दिया है।

एजाज खान पर भड़के लोग

वैसे तो ये वीडियो करीब एक साल पुरानी है लेकिन इस तरह की वीडियो वायरल होने से एजाज खान पंडितों के निशाने पर आ गए हैं और लगातार लोग एक्टर को लेकर तरह तरह के ट्वीट कर रहे हैं। जिसके बाद ट्व‍िटर पर एजाज खान (Ajaz Khan abusive Video for Pandits) की गि‍रफ्तारी की मांग चल रही है। आम लोगों के अलावा कई राजनेताओं ने भी एजाज खान पर गुस्सा जाहिर किया है और उनकी गिरफ्तारी की मांग उठाई है। आपको बता दें कि एजाज खान ने इस वीडियो को 8 सितबर 2019 को अपलोड किया था।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *